single-post

VIDEO: आकाश-श्लोका की शादी का कार्ड आया सामने, लाखों में है इसकी कीमत

March 6, 2019, 3:16 p.m.

रिलायंस कपंनी के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आकाश अंबानी श्लोका मेहता से 9 मार्च को शादी करने वाले हैं। श्लोका मेहता देश के सबसे सफल डायमंड कारोबारी रशेल मेहता की बेटी हैं। 

इन दोनों सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आकाश और श्लोका का शादी कार्ड है। बता दें कि ये शादी कार्ड मेहता परिवार की साइड से वायरल हो रहा है। इससे पहले अंबानी परिवार की और से शादी कार्ड सामने आया था।मेहता परिवार का ये शादी कार्ड बेहद शाही है। कार्ड का आकार ज्वैलरी के रुप में बनाया गया हैं। एक तरफ की छपाई नेकलेस तो दूसरी और की छपाई कंगन की तरह है। मेहता परिवार डायमंड कारोबारी है तो शादी के कार्ड को भी इसी तरह बनाया गया हैं।   

 आपको बता दें कि अंबानी परिवार की तरह मेहता परिवार भी मूल रूप से गुजरात के हैं। मेहता परिवार का नाता गुजरात के पाटन से है। हीरा का व्यापार मेहता परिवार का खानदानी कारोबार है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने एक साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है और ये दोनों पहले से एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं।इस शाही शादी से पहले अंबानी हाउस में आकाश और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा हैं। बीती शाम एंटीलिया में म्यूजिकल इवेंट का आयोजन हुआ। जिसमें तकरीबन 1600 मेहमानों मौजूद रहे। इस सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सिंगर मौजूद रहे है। 

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल भी इस खास मौके पर नजर आई। इस मौके पर ड्रेस थीम इंडियन ट्रेडिश्नल था। आकाश और श्लोका की शादी जियो वर्ल्ड सेंटर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में होगी। बारात शाम 3.30 बजे Trident Hotel, BKC पहुंचेगी। माला और मेहंदी 7 मार्च को वर्ली के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में होगी। 11 मार्च को भी अंबानी-मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे।

पिछले दिनों तीन दिन स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था। जिसमे बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। सभी ने आकाश-श्लोका की इस पार्टीं में जमकर इंजॉय किया था। 4 मार्च को मुंबई में हैरी पोटर थीम बैश आयोजन हुआ था।