मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने धीरुभाई वर्ल्ड सेंटर का किया उद्घाटन, गरीब बच्चों को खिलाया खाना

2 weeks ago

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जियो वर्ल्ड सेंटर में स्थित धीरूभाई अंबानी स्क्वायर मुंबई को समर्पित कर दिया है। मुकेश अंबानी ने हाल ही में धीरुभाई वर्ल्ड सेंटर का उद्घाटन किया।

 इस मौके पर इनके साथ इनके बेटे आकाश अंबानी –श्लोक मेहता भी नजर आई हैं। इस परिवार की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। 

इस मौके पर ये सभी एनजीओ के बच्चों को अन्न सेवा करते हुए नजर आए। 

इसमें श्लोका मेहता ने अपने होने वाले सास-ससुर के साथ मिलकर बच्चों को खाना परोसा।   

इस नेक काम में श्लोका की मां मोना मेहता ने भी समधी-समधन का भरपूर साथ दिया। आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की शादी से पहले इस परिवार ने ये शुभ काम किया। 

इस दौरान सभी बहुत खूबसूरत लग रहे थे। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी का दौर चल रहा है। 

इसी सिलसिले में बुधवार को 'अन्नसेवा' सेरेमनी रखी गई। थोड़े दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें पूरा परिवार प्री-वेडिंग कार्यक्रम का लुत्फ उठा रहे थे।

 यही नहीं नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। इस दौरान फिल्मी जगत के कई सितारें भी देखने को मिले थे।

 साथ ही श्लोका मेहता के संगीत सेरेमनी में भी बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारें एक साथ नजर आए थे। उसके बाद इस मौके पर चेरिस मार्टिन और चेनस्मोकर्स ने परफॉर्म किया था। 

इसके अलावा इस शादी में शामिल हुए सितारों ने भी जमकर ठुमके लगाए थे।

 बताते चले कि इससे पहले अंबानी के घर में इनकी बेटी ईशा अंबानी की शादी उदयपुर में हुई थी। 

दौरान भी बॉलीवुड जगत के सितारें एक साथ नजर आए थे।