single-post

VIDEO: सामने आया आकाश-श्लोका की शादी का शाही कार्ड, मार्च में होगी शादी

Feb. 14, 2019, 7:43 a.m.

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर शहनाई बजने वाली हैं। दिसंबर में मुकेश अंबानी ने अपनी लाड़ली बेटी ईशा अंबानीकी शादी की थी। वहीं अब बेटे अकाश अंबानी भी जल्द दुल्हा बनने जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से आकाश की शादी की चर्चा हो रही हैं। सोमवार को अंबानी परिवार बेटी की शादी का पहला कार्ड मुंबई के सिद्धी विनायक मंदिर में दिया।

जिसके बाद हर कोई आकाश की शादी का कार्ड देखने को बेताब सा हो रहा है। अब ये इंतजार भी खत्म हुआ सोशल मीडिया पर आकाश-श्लोका की शादी का कार्ड वायरल हो रहा हैं। शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। 9 मार्च को बाराती दोपहर 3.30 बजे मुंबई के फाइव स्टार होटल ट्रीडेंट में इकट्ठा होंगे। यहां से बारात मुंबई के जियो सेंटर जाएगी। शाम 6.30 बजे बारातियों के चाय-नाशते के बाद शादी की रस्में शुरू होंगी। साथ ही डिनर भी उसी के बाद शुरू किया जाएगा।

कार्ड के अनुसार शादी की कुछ रस्में 10 मार्च को भी की जाएंगी। अगले दिन 11 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ही शादी का रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। सभी कार्यक्रमों के लिए ड्रेस कोड भी शादी के कार्ड में लिखा गया है। 9 मार्च को भारतीय परीधान पहनने जाएंगे। वहीं 10 मार्च को फॉर्मल और 11 मार्च को लाउंज सूट या फॉर्मल कपड़ों का ड्रेस कोड रखा गया है। 

पूरे कार्ड में भारतीय परंपरा की झलक दिखी है। कार्ड में भगवान कृष्ण और राधा के कई चित्र हैं। कार्ड के साथ सभी को राधा-कृष्ण की एक पेंटिंग भी दी गई है। कार्ड में लाइट और म्यूजिक भी है। वहीं बता दें कि, अकाश अंबानी स्विटजरलैंड में बैचलर पार्टी इंजॉय करने जा रहे हैं। ये पार्टी 23 और 25 फरवरी को होगी। पार्टी में अकाश के सिर्फ खास दोस्त और कुछ बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे।