single-post

नीता अंबानी ने अपने लहंगे पर लिखवाया बेटे आकाश और बहू श्लोका का नाम, देखें तस्वीरें

March 10, 2019, 10:32 a.m.

शनिवार की शाम मुंबई में अंबानी परिवार के नाम रही। बीती शाम मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से हुईं। इस खास मौके पर पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत शामिल हुआ। फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।इस शाही शादी में सभी एक से बढ़कर एक लग रहे हैं वहीं नीता अंबानी खास तरह के लंहगे में नजर आईं। इस शाही शादी की थीम थी पिंक कलर। इस मौके पर नीता अंबानी और आकाश अंबानी  पिंक करल के आउटफिट में नजर आए। अपने बेटे में नीता अंबानी ने बेहद ही खास और शानदार लहंगा पहना था। नीता ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है।

उनके लहंगे में हैवी एंब्रॉयडरी की गई है। इस लहंगे की खास बात यह थी की नीता ने इस पर बेटे और बहू का नाम लिखवाया था। नीता ने अपने ब्लाउज की बैक डाइट पर आकाश और श्लोका लिखाया हुआ। अगर तस्वीर को गौर से देखें तो आकाश और श्लोका का नाम आसानी से देख सकेंगे। 

पिंक कलर के लहंगे के साथ हरे रंग की ज्वैलरी पहनी हुई हैं। जिसमें उन्होंने गले में हार,  इयरिंग्स और माथे पर टीक लगाया है। अपने इस लुक के लिए नीता अंबानी ने सिम्पल मेकअप रखा है। आकाश अंबानी की बारात में निता अंबानी मुकेश अंबानी बहन ईशा अंबानी सहित शाहरुख खान उनकी पत्नी गौरी खान रणबीर कपूर सहित कई सितारें ने जमकर डांस किया था। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं।