आकाश अंबानी स्विटजरलैंड में करेंगे बैचलर पार्टी , रणबीर कपूर और करण जौहर भी जाएंगे !

4 months ago

 मुकेश अंबानी के घर एंटीला में एक और शादी की तैयारी चल रही है। बेटी ईशा अंबानी की शादी के बाद अब एक बार फिर अंबानी हाउस दुल्हन की तरह संजने वाला है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। खबर है कि जल्द ही आकाश अंबानी , श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध सकते है। पिछले साल जून में अकाश और श्लोका ने इंगेजमेंट की थी।

 इतना ही नहीं श्लोका को वेडिंग की शॉपिंग करते हुए भी देखा गया है। इसी दौरान अकाश अंबानी स्विटजरलैंड में बैचलर पार्टी इंजॉय करने जा रहे हैं। ये पार्टी 23 और 25 फरवरी को होगी। पार्टी में अकाश के सिर्फ खास दोस्त और कुछ बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और करण जौहर इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। सूत्रों  के मुताबिक आकाश ने अपने दोस्तों को इस बैचलर पार्टी में बुलाने के लिए दो प्राइवेट जेट भी बुक किया है। 

बता दें कि रणबीर कपूर, आकाश अंबानी के करीबी दोस्त हैं।  वहीं करण जौहर के साथ भी आकाश की अच्छी बॉन्डिंग है। लोकेशन तक 500 मेहमानों को ले जाने के लिए दो फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी । आकाश अंबानी की बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी। 

आकाश और श्लोका की शादी की तारीख अभी अनाउंस नहीं की गई है। अंबानी फैमिली जल्द ही लोगों के साथ ये गुडन्यूज शेयर करेगा। आपको बता दे कि पिछले साल जून में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनके बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का जश्न हुआ। सगाई में अंबानी परिवार के करीबी, तमाम राजनेता और बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे।

 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हर बड़ा सितारा यहां आमंत्रित था। नीता अंबानी, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता ने घर के बाहर आकर मीडिया को पोज दिया था ।  वहीं सगाई समारोह में बॉलीवुड के सभी सितारों ने एक साथ डांस किया। 

मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी के साथ सगाई में पहुंचे थे। 

ALSO READ : रणवीर से शादी के बाद एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ काम करने जा रही हैं दीपिका !