मंगेतर श्लोका के साथ प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने जोधपुर पहुंचे आकाश अंबानी, देखें तस्वीरें

1 months ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। बीती शाम दोनों की संगीत सेरेमनी पार्टी हुई है। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हो रही है। बीती शाम मुकेश अंबानी, उनकी बेटी ईशा अंबानी, बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट साथ में जोधपुर पहुंचे थे।

 वहीं अब बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ पहुंचे। ऐसे में शादी की रस्में शुरू होने से पहले आकाश अंबानी भी मंगेतर श्लोका के साथ यहां पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट से निकलते ही इन दोनों को मीडिया ने घेर लिया। ऐसे में पूरी सुरक्षा के साथ इन दोनों के गाड़ी तक पहुंचाया गया।

ईशा अंबानी प्रियंका चोपड़ा बेस्ट फ्रेंड है। ईशा पिछले दिनों प्रियंका की बैचलर पार्टी में भी नजर आईं थी। बता दें कि 11 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी है। इस शादी में प्रियंका के सभी करीबी पहुंच रहे हैं। इसे पहले अर्पिता खान शर्मा और डिजाइनर सब्यसांची समेत कई स्टार्स जोधपुर पहुंच चुके हैं।

 वहीं जोधपुर में होने जा रही इस शादी के लिए उम्मेद भवन को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उम्मेद भवन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रही है कि कैसे रोशनी से पूरा उम्मेद भवन नहा चुका है।जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका और निक जोनस दिल्ली में रिसेप्शन दे रहे हैं। प्रियंका की शादी शाही तरीके से हो रही है और उनका वेडिंग रिसेप्शन भी बहुत भव्य होगा। कहा जा रहा है निक और प्रियंका अपनी शादी में करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं। जोधपुर वेडिंग में कई हॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं वहीं शादी में बॉलीवुड के बहुत कम लोगों को बुलाया गया है।