आकाश ने किया शिल्पा को किस, शिल्पा के फैंस ने सलमान से लगाई गुहार

1 years ago

 

 

बिग बॉस के घर में एक बार फिर हंगामा मच गया है। आकाश डडलानी ने इस बार सारी हदें पार कर दी है। आकाश ने शिल्पा को जबरदस्ती किस कर दिया। इससे शिल्पा काफी नाराज आकाश की इस हरकत को सोशल मीडिया पर लोग सेक्सुअल हैरेसमेंट कह रहे हैं। आकाश और शिल्पा की एक वीडियो सामने आई है। वीडियो में आकाश और पुनीश शर्मा से बातें करते नजर है। इन बातों के बीच में आकाश, शिल्पा को किस कर बैठते है। हालांकि वो उन्हें गाल पर किस करना चाहते है लकिन वो गलती से शिल्पा के होठों के नीचे कर देते है। जिसकी वजह से शिल्पा आकाश को अपनी इस गलती को ना दोहराने की बात करती है और कहती है अगली बार वो ऐसा करते है तो वो उन्हें थप्पड़ जड़ देगी। इतना सब करने के बाद भी आकाश, शिल्पा से सॉरी बोलने के बजाय उनका हाथ मरोड़ते हैं। 

Wtf? This is totally Sexual Harassment. What a shameful act by Akash Dadlani. @BeingSalmanKhan Sir, you need to take action. Bigg Boss isn't a safe place for women right now. Mr. Akash Dadlani you'll have to pay for this stupid act. #EvictAkashDadlani #JusticeForShilpa #BB11 pic.twitter.com/wzDp77xyKS

— Shilpa Shinde FC ???? (@FC_ShilpaShinde) December 6, 2017

 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्वीटर पर शिल्पा के फैन्स आकाश की इस हरकत से काफी नाराज नजर हैं। यूजर्स ने सलमान खान से इसके खिलाफ कार्रवाई कहा है और इसे यौन उत्पीड़न तक कह दिया है।  शिल्पा के फैन्स यह चाहते है कि सलमान खान ‘वीकेंड के वार’ में आकाश को अपनी इस हरकत के लिए लताड़े। एक फैन ने तो यह कहा है कि वह हिना खान से नफरत करती है, अगर ऐसा ही कुछ हिना खान के साथ भी करते तो वे बर्दाश्त नहीं करतीं। इससे पहले आकाश के बर्ताव की वजह से इस सीजन की कंटेस्टेंट लुसिंडा निकोलस ने स्वीकार किया था कि वो उनके सामने अजीब महसूस करती थीं। 

Related Posts