VIDEO: अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में आकाश-श्लोका ने किया रोमांटिक डांस

4 months ago

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के घर इन दिनों खुशी का महौल हैं। मुकेश और नीता के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी के बंधन में बंधने वाली है। 9 मार्च को आकाश और श्लोका शादी करने वाले हैं। इससे पहले स्विट्जरलैंड में आकाश और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ। जिसकी कई तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज शहर में बड़ी धूमधाम से प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ। इसमें पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट शामिल रहा।

इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो सामने आया है जिसमे आकाश और श्लोका रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान श्लोका ने ऑफ शोल्डर व्हाइट गाउन पहन रखा था वहीं उनके पीछे खड़े आकाश अंबानी डांस मूव कर रहे थे। इससे पहले नीता और मुकेश अंबानी का डांस वीडियो वायरल हुआ था।  जिसमे मुकेश और नीता ने डांस परफॉर्मेंस दी थी।

ALSO READ : फाल्गुनी पाठक के गाने से शुरु हुआ आकाश अंबानी की शादी का जश्न, देखें तस्वीरें

नीता और मुकेश की ये डांस परफॉर्मेंस 'ए मेरी जोहरा जबी' गाने पर दी। जिसमे मुकेश बेहद रोमाटिंक हुए और नीता को एक गुलाब का फूल देते नजर आए थे। बता दें, आकाश-श्लोका के प्री-वेडिंग बैश में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, राजकुमार हिरानी, युवराज सिंह, विद्या बालन, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान, जैकलीन फर्नांडिज, हेजल कीच, करण जौहर समेत कई स्टार्स पहुंचे।

आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। शादी के बाद 10 मार्च को वहीं मंगल पर्व होगा और 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा। गौरतलब है कि आकाश और श्लोका स्कूल टाइम से ही दोस्त हैं।