आकाश-श्लोका की शादी में लगा विदेशी मेहमानों का तांता, देखें तस्वीरें

2 weeks ago

मुंबई में आज मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हो रही है। आकाश अंबानी आज श्लोका मेहता से शादी कर रहे हैं। अंबानी परिवार की इस शादी की तैयारियां भी बीते दिनों से ही चल रही है। प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बाद अब आज मुंबई में इनकी शादी हो रही है। 

वहीं शादी में मेहमानों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। शादी में सेलेब्स के साथ कई विदेशी मेहमान पहुंचे हैं। इसमें ग्लोबल लीडर के साथ, दुनिया के दिग्गज कारोबारी और पॉलिटिशयन्स शामिल हैं। 

ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर शादी में पॉजिटिव अंदाज में नजर आए। यूएन के पूर्व सेक्रेटरी जनरल बान की मून अपनी पत्नी के साथ शादी में पहुंचे।

 पूर्व न्यूज़ीलैंड तेज गेंदबाज और मुंबई इंडियन्स के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड अपने दोस्तों के साथ नजर आए हैं। 

अपने विदेशी मित्र के साथ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने कई फोटो खिंचवाई हैं। न्यूजीलैंड गेंदबाज और मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी मिशेल मैक्लेघन अपनी पत्नी के साथ शादी में पहुंचे हैं।

 आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा, सचिन तेंडुलकर, जहीर खान, रणबीर कपूर, मीका सिंह, जूही चावला, आलिया भट्ट समेत क्रिकेट और फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं हैं। 

आकाश अंबानी की बारात में पिता मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जमकर डांस किया। नीता अम्बानी के साथ किंग खान जमकर नाचते दिखे। उससे पहले वो मीका सिंह के गानों पर जमकर झूमे थे। 

शाहरुख़ अपनी पत्नी गौरी खान के साथ आये थे और ऑफ़ व्हाइट में कमाल के लग रहे थे। वहीं शाहरूख खान, रणबीर कपूर और करण जौहर भी जमकर थिरके। 

केन्द्रीय मंत्री और किसी समय सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी की तुलसी के रूप में घर घर में फेमस हुईं स्मृति ईरानी भी अपने पति जुबिन ईरानी के साथ आई थीं।