BB 11- आकाश से हाथापाई करने के बाद भी घर से बाहर नहीं जाएंगे विकास गुप्ता, क्या ये है सब टीआरपी का खेल ?

11 months ago

बिग बॉस के घर में आज के के एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलने वाला है । जी हां, आज आकाश और विकास के बीच खूब लड़ाई देखने को मिलेगी । इतना ही लड़ाई इतनी खराब होगी दोनों एक दूसरे से हाथापाई करेंगे । हाल ही में एक वीडियो सामने आया है इसमें विकास और आकाश जेल के अंदर बंद हैं ।

एक तरफ जहां विकास आराम से लेटे हुए हैं तो वहीं आकाश उन्हें तंग कर रहे हैं और उकसा रहे हैं । इसके बाद विकास के सब्र का बांध टूट जाता है और फिर दोनों के बीच लड़ाई होने लगती है । इतना ही नहीं विकास आकाश को किस करने की कोशिश करते हैं ।

#Vikas kissed #Akash on the lips, Thats why Akash push him away! That's self defense!#BB11 #BiggBoss11 pic.twitter.com/48dFeYBDG3

— The Khabri (@BiggBossNewz) December 21, 2017

आज रात के एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो अब तक बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं देखा गया । दोनों के बीच खूब हाथ-पैर वाली लड़ाई देखने को मिलेगी । इतना ही विकास तो आकाश को किस भी कर देते हैं ।

RT ???? if you are excited to see tomorrow episode! VIKAS ???? AKASH #BiggBoss11 #BB11 pic.twitter.com/lXrU17c2Gi

— The Khabari (@TheKhabari2) December 21, 2017

खैर अब इतना हंगामा हो गया है कि देखते हैं कि क्या इस हफ्ते बिग बॉस और खुद सलमान विकास और आकाश में किसे घर से बाहर निकालेंगे । लेकिन अब लीजिए खबर आ रही है कि विकास की गलती होने के बावजूद भी वो घर से बाहर नहीं जाएंगे । दरअसल हाल ही में द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई है कि विकास घर से बेघर नहीं होंगे ।

ट्वीट में कहा गया है कि, विकास गुप्ता ने पुनीश के साथ हाथापायी की थी, छोटी सजा दी गई और बात खत्म कर दी गई। शिल्पा और हिना के साथ विकास ने कई बार बदतमीजी की, जिनको पूरी तरह से इग्नोर कर दिया गया। आकाश के साथ तो विकास ने ऐसे हाथापायी की, जैसे कभी नहीं की। अब क्या होगा । विकास के साथ कुछ भी नहीं होता है क्योंकि वो खुद एक प्रोड्यूसर हैं। उनके एकता कपूर और बाकी टीवी आर्टिस्ट के साथ अच्छे रिश्ते हैं । वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब विकास ने ऐसी हाथापाई की हो । इससे पहले भी वो लड़ाई झगड़े कर चुके हैं । इतना ही नहीं शुरूआत में विकास को बचावे के लिए प्रियांक ने आकाश को थप्पड़ जड़ा था तो प्रियांक घर से बाहर गए थे । खैर अब ये बिग बॉस का खेल है यहां सब अलग ही है । 

Related Posts