अक्षय कुमार ने भी कपिल शर्मा से बनाई दूरी, इस बार नहीं गए कपिल के शो में !

1 years ago

 

कुछ महीने पहले की ही तो बात है अक्षय कुमार की कोई भी फिल्म रिलीज होती थी तो वो  फिल्म को प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो में जरूर जाते थे। कपिल तो ये कहते थे कि अक्षय कुमार का दूसरा घर है उनका शो । साल में अक्षय की जितनी फिल्में रिलीज होती थी उतनी ही बार अक्षय उनके शो में जाते थे लेकिन लगता है अब अक्षय ने भी कपिल शर्मा से दूरी बना ली है। 

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा रिलीज हो गई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी कर रही है लेकिन अक्षय ने अपनी फिल्म द कपिल शर्मा शो में प्रमोट नहीं किया। ऐसा लगता है कपिल शर्मा ने जो बर्ताव सुनील ग्रोवर के साथ किय़ा उससे अक्षय कुमार भी उनसे नाराज हो गए हैं। अक्षय ने अपनी फिल्म को हर रियलिटी शो के मंच पर प्रमोट  किया लेकिन वो कपिल के शो में नहीं गए। 

अक्षय ही नहीं पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के कई बॉलीवुड सितारों ने कपिल शर्मा से कन्नी काट ली है। सलमान खान ने तो सुनील ग्रोवर के साथ शो किया और साफ जता दिया कि कपिल सुनील की लड़ाई में वो सुनील के साथ खड़े हैं। एक वक्त था जब बॉलीवुड की कोई भी फिल्म कपिल के शो में प्रमोशन के बगैर रिलीज नहीं हुआ करती थी। ऐसा लगता है बॉलीवुड अब कपिल शर्मा से दूरी बनाने लगा है तभी तो शाहरुख खान और रणबीर कपूर भी अपनी फिल्मों को प्रमोट करने कपिल के शो में नहीं गए। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नजर नहीं आए. बताया गया कि कपिल की सेहत खराब होने के कारण उनकी शूटिंग कैंसिल हो गई थी । देखा जाए तो इन ,दिनों कपिल के शो की खस्ता हालत हो गई है। सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ा तो आधे से ज्यादा दर्शकों ने शो को देखना बंद कर दिया और रही-सही कसर बॉलीवुड ने पूरी कर दी है। 

Related Posts