अक्षय अपनी जिंदगी पर फिल्म नहीं बनाना चाहते, इस खिलाड़ी पर बना सकते हैं सिनेमा

6 months ago



बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय इन दिनों अपनी खेल पर बेस्ड फिल्म गोल्ड के प्रचार के साथ व्यस्त हैं। एक इवेंट पर संजय दत्त की बायोपिक संजू का उदाहरण देते हुए उनसे पूछी गया कि क्या वो अपनी बायोपिक बनाने की इजाजत देंगे इस पर अक्षय ने कहा कि नहीं। अक्षय ने कहा कि वह कभी भी अपने जीवन पर फिल्म नहीं बनायेगें । अक्षय के मुताबिक अपनी लाइफ पर फिल्म बनाना तो दूर वो किताब भी नहीं लिखेंगे। अक्षय ने यह भी कहा कि अगर उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनती है तो   नायक ये उनकी मूर्खता होगी। खिलाड़ी कुमार के मुताबिक किसी असली नायक पर फिल्म बननी चाहिए। 



अक्की की माने तो  वह एक एथलीट पर बायोपिक बनाना पसंद करेंगे। एथलीट  हिमा दास पर एक बायोपिक बनाना चाहते हैं अक्षय। वह हिमा दास की अपनी क्षमता के लिए प्रशंसा कर रहे थे और कहा, "मैं हिमा दास पर एक बायोपिक बनाना चाहता हूं। हिमा एक ऐस खेल में है, जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की पहचान नहीं है। उसने एक ट्रैक और फील्ड इवेंट में स्वर्ण जीता , जो एक बड़ी उपलब्धि है और इसे फिल्म के माध्यम से हाइलाइट किया जाना चाहिए। भारतीयों के रूप में, हम दौड़ते हैं और हमारे पास दौड़ने की क्षमता है। ''



अक्षय की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में मौनी रॉय, कुणाल कपूर और अमित साध भी हैं। अक्षय इस फिल्म में हॉकी टीम के मैनेजर के रोल में हैं।