फिल्म 'अक्सर-2' का पोस्टर हुआ रिलीज़, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड में सलमान खान ने कई हिरोइनों को लॉन्च किया है। इतना ही नहीं जिसके करियर जिम्मेदारी सलमान ने ली है। वो जरूर हिट हुआ है। कुछ ऐसा ही हुआ था जरीन खान के साथ। जो जल्द ही फिल्म अक्सर 2 में नजर आने वाली हैं। जरीन बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कम टाइम में ही बॉलीवुड में छा गईं। जरीन इन दिनों बोल्डनेस के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। औऱ ऐसी ही एक और बोल्ड फिल्म अक्सर 2 में नजर आने वाली हैं। अक्सर 2, 2006 में आई फिल्म अक्सर का सीक्वल है। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किय़ा गया।

फिल्म का पोस्टर सीरियल 'सरस्वती चंद्र' में काम कर चुके एक्टर गौतम रोडे ने शेयर किया है। इसके साथ गौतम इस फिल्म से अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। और जरीन के साथ इस फिल्म में एक अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म में गौतम और जरीन लीड रोल में हैं, दोनों रोमांस करते हुए भी दिखेंगे। गौतम ने ट्विटर पर अपनी फिल्म का ये पहला पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर को शेयर करते हुए गौतम ने लिखा कि 'ये रहा मेरी नई फिल्म का मोशन पोस्टर 'अक्सर 2' जल्द ही रिलीज होगी।

इस फिल्म से जरीन एक बार फिर से सुर्खियों में छाने वाली हैं। फिल्म में गौतम और जरीन के साथ अभिनव शुक्ला और मोहत मदान भी दिखेंगे। सिद्दीविनायक क्रियेशन्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को नरेंद्र बजाज और मोहित बजाज ने प्रोड्यूस किया है। वहीं  अनंत नारायण माहदेवन ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। 

 

Related Posts