धोखे और प्यार की कहानी को लेकर आ गईं जरीन खान, 'अक्सर-2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, देखिए वीडियो

1 years ago

पिछले काफी वक्त से एक एरोटिक बोल्ड फिल्म के खूब चर्चे हो रहे हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं सलमान के साथ फिल्म वीर से डेब्यू करने वाली जरीन खान की फिल्म अक्सर 2 की । एक बार फिर से जरीन बोल्डनेस की सारी हदें पार करने जा रही है। हाल ही में जरीन खान की अपकमिंग फिल्म अक्सर 2 का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में जरीन के हॉट सीन्स की भरमार है ।

फिल्म के पहले ट्रेलर के तरह ही इस ट्रेलर में भी जमकर बोल्ड सीन्स देखने को मिले हैं । बता दें कि इस फिल्म में जरीन के साथ टीवी एक्टर गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला भी नजर आएंगे । इस ट्रेलर में सस्पेंस और थ्रिलर की कहानी को छोटे से रूप में दिखाया गया है । ट्रेलर में एक अलग ही कहानी नजर आ रही है। जहां लव ट्राइएंगल का एक गेम भी नजर आ रहा है। इस ट्रेलर में जरीन ने कई हॉट और बोल्ड सीन्स दिए हैं । फिल्म में श्रीसंत भी हैं, जो फिल्म में एक वकील का रोल प्ले कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी धोखे और प्यार की है । फिल्म के कई गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं जो ऑलरेडी हिट हो चुके हैं ।

बता दें इस फिल्म से पहले हेट स्टोरी 3 में जरीन ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे। जभी से उनकी गिनती बोल्ड एक्ट्रेसेस में होने लगी है। अक्सर 2 साल 2006 में आई अक्सर का सीक्वल है । जिसमें इमरान हाशमी औऱ उदिता गोस्वामी नजर आए थे । अब बारी अक्सर 2 की है। देखते हैं कि ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

Related Posts