अक्षय के बेटे आरव ने ऐसे किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट, मीडिया देख छुपाया मुंह, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपने देसी अंदाज और चुलबुलेपन के लिए जाने जाते है लेकिन ऐसा लगता है कि इनके साहबजादे आरव बिल्कुल भी अपने पिता पर नहीं गए है । आरव जब भी जहां भी मीडिया को देखते है अपवा चेहरा छुपाने की पूरी कोशिश करते हैं ।

वैसे आज कल  बॉलीवुड में स्टार किड्स का ऐसा जमाना चला है जो मीडिया की अटेंशन को इन्जॉय करता है। जब भी कैमरे को देखते है तभी सब बच्चे पोज देने लगते है । चाहे वो श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर हो या सैफ अली खान की बेटी सारा, सभी लोग आज कल मीडिया की काफी अटेंशन को एन्जॉय करते है ।

कल ही आरव ने अपनी लाइफ के 15 साल पूरे कर लिए हैं। जिस मौके पर उनके मम्मी पापा ने उन्हें बहुत ही खास अंदाज में विश किया था और आज ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों को लंच कराने लेकर गईं थीं। 

ट्विंकल के साथ इस दौरान आरव और उनकी क्यूट बेटी नितारा नजर आईं । यहां आरव कैप पहन रखी थी जिससे वो अपना मुंह छुपा रहे थे । इसे आप आरव की बर्थ-डे पार्टी भी कह सकते हैं।

जहां आरव ने अपनी मम्मी और बहन के साथ खूब इन्जॉय किया। वैसे आरव पार्टी में तो बहुत खुश थे लेकिन जैसे ही वो रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो उनके चेहरे से सारी खुशी गायब हो गई 

उन्होंने एक बार भी मीडिया से नजरें नहीं मिलाईं। इन सब को देखकर तो ऐसा लगता है कि आरव बहुत ही शर्मीले अंदाज के है । 

Related Posts