अक्षय का बेटा आरव नॉवेल लिखने जा रहा है, बहुत जल्द बड़ा हो गया आरव, देखिए तस्वीरें

1 years ago

 ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार बनने जा रहे हैं नोवलिस्ट....जी हा आरवयंग अडल्ट नॉवल लिखने वाले हैं । यंग एंड हैंडसम आरव अपनी मम्मी से प्रेरणा लेकर नॉवल लिखने के लिए तैयार है । अपने बेटे के इस नए शौक को देखते हुए ट्विकल और अक्षय दोनो ही काफी एक्साइटेड है । वो देखना चाहते है कि आखिर आरव की यंग अडल्ट नॉवल किस पर होगी बेस्ड...और उनकी लिखने की कला कैसी है।

कुछ दिन पहले  आरव मम्मी ट्विंकल खन्ना की किताब पर हो रहे प्ले को देखने पहुंचा था । अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी यहां पहुंचे थे। आरव की अभी से किताबों में रूचि है। मम्मी की बुक पर लिखे गए प्ले को देखना आरव के लिए बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा था । इससे पहले भी जब ट्विंकल की बुक लॉच हुई थी आरव वहां पहुंचा था।  

अक्षय का बेटा आरव 15 साल का हो चुका है। आरव बहुत शर्मीले नेचर का है। कद में आरव पापा की बराबरी कर चुका है और अक्षय अक्सर अपने बेटे के लिए प्यार सोशल मीडिया पर जताते रहते हैं। 

 

पिता और बेटे के बॉन्ड को पहली बार तब देखा गया था जब अक्षय अपनी जिंदगी के सबसे कीमती पल यानी राष्ट्रीय पुरस्कार को लेने के लिए परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे थे। आपको बता दे कि अक्षय ने बेटे आरव का नाम अपनी पीठ पर भी गुदवा रखा है। 

अक्षय कुमार के बेटे आरव को कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में 'फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट' मिल चुका है। अक्षय की माने तो वो उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पुरस्कार था। अक्षय ने सोशल मीडिया पर भी बेटे की फोटो शेयर की थी। 

अक्षय के बेटे आरव ने 4 चार की उम्र से ही मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था। अपने पापा की तरह वो भी इस आर्ट में महारस हासिल कर चुके हैं।  आरव की खेल में बेहद दिलचस्पी है और इससे जुड़ी हर तरह की गतिविधियों में हिस्सा लेते हैं।

हाल ही में आरव मुंबई एयरपोर्ट पर अक्षय के साथ दिखे। वो बेहद कूल लग रहे थे और पूरे समय स्माइल करते नजर आए। हालांकि साथ में एक मिस्ट्री गर्ल भी थी, जिसको लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। दो दिन पहले भी अक्षय अपनी खास दोस्त के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखे थे। 

हाल ही में आरव अपनी फ्रेॆंड के साथ एयर पोर्ट पर देखे गए थे। बताया जाता है कि ये लड़की आरव की गर्लफ्रेंड है। 

वो अपने पिता की तरह ही बेहद एक्टिव, फिट और एनर्जेटिक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आरव से मुलाकात कर चुके हैं और उन्हें एक अच्छा लड़का बताया था।

आरव अपने पापा की तरह बॉलीवुड में करियर बनाएंगे ये अभी तय नहीं है। अक्षय का कहना है कि वो अपने बेटे को किसी चीज के लिए फोर्स नहीं करेंगे।   

 

Related Posts