बेटे आरव ने कह दी ऐसी बात की खुशी से झूम उठे अक्षय, जानिए आरव के बारे में

11 months ago

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' भले ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस नहीं कर रही लेकिन फिल्म की जबरदस्त तारीफ हुई। खिलाड़ी कुमार का पैडमैन अवतार लोगों को खूब पसंद आया। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। वैसे तो फिल्म को लेकर अब तक सबने तारीफ की है, लेकिन हाल ही में अक्षय को किसी ऐसे शख्स ने कॉम्पलिमेंट किया जिससे अक्षय फूले नहीं समा रहे। बता दें कि वो शख्स और कोई नहीं बल्कि उनके बेटे आरव हैं। अक्षय ने खुद इस बारे में बताया। उन्होंने कहा, 'आरव ने ये फिल्म जब देखी वो तुरंत मेरे पास आया और मेरी पीठ थपथपाकर बोला-पापा आपने बहुत अच्छा काम किया..गुड जॉब।' बेटे से इस तरह का रिएक्शन पाकर अक्षय काफी खुश हैं और बहुत प्राउड फील कर रहे हैं। 

आमतौर पर बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे फिल्मों में अपना करियर बनाते हैं लेकिन अक्षय के बेटे आरव को शायद पापा की तरह एक्टर बनने का शौक नहीं है।आरव 15 साल के हो चुके हैं लेकिन अब कर उन्होंने ना तो एक्टिंग क्लास ज्वाइन की है और ना ही उन्होंने डांस क्लास में नाम लिखवाया है। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार बनने जा रहे हैं नोवलिस्ट....आरव इन दिनों यंग एडल्ट नॉवल लिख रहे हैं । यंग एंड हैंडसम आरव अपनी मम्मी से प्रेरणा लेकर नॉवल लिख रहें है । अपने बेटे के इस नए शौक को देखते हुए ट्विकल और अक्षय दोनो ही काफी एक्साइटेड है ।

कुछ दिन पहले  आरव मम्मी ट्विंकल खन्ना की किताब पर हो रहे प्ले को देखने पहुंचा था । अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी यहां पहुंचे थे। आरव की अभी से किताबों में रूचि है। मम्मी की बुक पर लिखे गए प्ले को देखना आरव के लिए बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा था । इससे पहले भी जब ट्विंकल की बुक लॉच हुई थी आरव वहां पहुंचा था।  

अक्षय का बेटा आरव 15 साल का हो चुका है। आरव बहुत शर्मीले नेचर का है। कद में आरव पापा की बराबरी कर चुका है और अक्षय अक्सर अपने बेटे के लिए प्यार सोशल मीडिया पर जताते रहते हैं। 

 

पिता और बेटे के बॉन्ड को पहली बार तब देखा गया था जब अक्षय अपनी जिंदगी के सबसे कीमती पल यानी राष्ट्रीय पुरस्कार को लेने के लिए परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे थे। आपको बता दे कि अक्षय ने बेटे आरव का नाम अपनी पीठ पर भी गुदवा रखा है। 

अक्षय कुमार के बेटे आरव को कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में 'फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट' मिल चुका है। अक्षय की माने तो वो उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पुरस्कार था। अक्षय ने सोशल मीडिया पर भी बेटे की फोटो शेयर की थी। 

अक्षय के बेटे आरव ने 4 चार की उम्र से ही मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था। अपने पापा की तरह वो भी इस आर्ट में महारत हासिल कर चुके हैं।  आरव की खेल में बेहद दिलचस्पी है और इससे जुड़ी हर तरह की गतिविधियों में हिस्सा लेते हैं।

हाल ही में आरव मुंबई एयरपोर्ट पर अक्षय के साथ दिखे। वो बेहद कूल लग रहे थे और पूरे समय स्माइल करते नजर आए। हालांकि साथ में एक मिस्ट्री गर्ल भी थी, जिसको लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कुछ दिन पहले ही आरव अपनी खास दोस्त के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखे थे। कहा जा रहा है ये लड़की आरव की गर्लफ्रेंड है। 

हाल ही में आरव अपनी फ्रेॆंड के साथ एयर पोर्ट पर देखे गए थे। बताया जाता है कि ये लड़की आरव की गर्लफ्रेंड है। 

वो अपने पिता की तरह ही बेहद एक्टिव, फिट और एनर्जेटिक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आरव से मुलाकात कर चुके हैं और उन्हें एक अच्छा लड़का बताया था।

आरव अपने पापा की तरह बॉलीवुड में करियर बनाएंगे ये अभी तय नहीं है। अक्षय का कहना है कि वो अपने बेटे को किसी चीज के लिए फोर्स नहीं करेंगे।