single-post

न्यूईयर के लिए अजय-अक्षय ने बनाया है ये खास प्लान, इस जगह फैमिली संग करेंगे नए साल का स्वागत !

Dec. 20, 2018, 5:20 p.m.

ये साल भी अब खत्म होने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी इस साल का भी सभी को खत्म होने का इंतजार है। साल 2018 को खत्म होने में अब बस 10 दिन बचे हैं। ऐसे में हर कोई न्यूईयर सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहा है। हमारे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी नए साल के जश्न की तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस साल स्टार्स अपना न्यूईयर कहां मनाने वाले हैं। इसकी खबरें भी आनी शुरू हो गई हैं। अब ऐसे में बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स को लेकर खबरें आई हैं। अक्षय कुमार और अजय देवगन इस बार न्यूईयर कहां मनाने वाले हैं इसका खुलासा हो गया है। 

सोर्सेज के मुताबिक अक्षय कुमार और अजय देवगन जल्द ही थाइलैंड के लिए निकलने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय अपनी वाइफ ट्विंकल, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ थाइलैंड के लिए रवाना होने वाले हैं। बता दें कि ट्विंकल 29 दिसंबर को अपना बर्थडे भी थाइलैंड में ही सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने दो सेलिब्रेशन करने की तैयारी कर ली है। एक तरफ वो न्यूईयर का स्वागत करेंगे तो वहीं वाइफ ट्विंकल का बर्थडे मनाएंगे। दूसरी तरफ अजय देवगन भी अपनी फैमिली के साथ थाइलैंड में वेकेशन मनाने जाएंगे। 

बताया जा रहा है कि अजय ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी का शूट खत्म किया है। ऐसे में अजय भी फैमिली के साथ थाइलैंड के लिए रवाना होने वाले हैं। अजय वाइफ काजोल बेटे युग और बेटी न्यासा के साथ निकलेंगे। बता दें कि अजय की बेटी न्यासा इन दिनों विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। ऐसे में वो इंडिया आएंगी और फिर मम्मी पापा के साथ थाईलैंड के लिए निकलेंगी। अजय देवगन जल्द ही तानाजी में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ काजोल भी होंगी। इसके अलावा वो जल्द ही टोटल धमाल में भी दिखने वाले हैं।