...तो इस बार इस तरह से अपना बर्थडे मनाएंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार !

1 years ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा का मजा ले रहे है। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया है । वहीं अब जल्द ही अक्की 50 साल के होने जा रहे है। जी हां, अक्षय का बर्थडे आने वाला है। ऐसे में अक्षय़ का य़े बर्थडे खास होने जा रहा है ।

सोर्सेस के मुताबिक अक्की अपनी फैमिली के साथ कहीं बाहर जाकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान कर रहे है। अक्षय की फैमिली उनके बर्थडे को यादगार बनाना चाहती है। इसलिए वो इस बार कुछ खास करना चाहते हैं । सोर्स के मुताबिक अक्की अपनी फैमिली के साथ चार दिन के लिए स्विट्जरलैंड जाने की तैयारी कर रहे है। वहीं काफी टाइम अक्की भी अपनी फिल्म की वजह से कहीं गए नहीं है ।

ऐसे में बर्थडे एक अच्छा मौका है । वैसे भी अक्की को अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेन्ड करना अच्छा लगता है । बरहाल अब अक्की अपने बर्थडे पर इस बार क्या खास करते हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा । बता दें कि अक्की जल्द ही फिल्म गोल्ड में नजर आने वाले है। जिसकी शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है। इसी फिल्म से टीवी की नागिन मौनी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है।    

Related Posts