single-post

जिगरी दोस्त अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम में जंग शुरू, एक प्रोड्यूसर ने डाली दोस्ती में फूट !

July 10, 2018, 3:27 p.m.

इन दिनों बॉलीवुड  के दो जिगरी दोस्त जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के रिश्ते में काफी टेंशन पैदा हो गई है। दरअसल इस 15 अगस्त को अक्षय की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते आपस में टकराने जा रही है हालांकि अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट का एनाउंसमेन्ट पहले कर दिया था लेकिन जब अक्षय को पता चला कि सेम इसी दिन उनके दोस्त जॉन अब्राहम भी अपनी फिल्म रिलीज़ कर रहे हैं तो खिलाड़ी कुमार को अचंभा हुआ।  कहा जा रहा है कि जॉन और अक्षय में दरार पैदा करने का सारा क्रेडिट सत्यमेव जयते के प्रोड्यूसर भूषण कुमार को जाता है। भूषण कुमार को अच्छी तरह से पता था कि जॉन और अक्षय के बीच काफी गहरी दोस्ती है. बावजूद उसके उन्होंने जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते को उसी दिन रिलीज़ करने का फैसला किया जिस दिन उनके दोस्त अक्षय की फिल्म रिलीज़ हो रही है। 

अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर भूषण कुमार ने ऐसा क्यों किया। क्यों  उन्होंने गोल्ड के मुक़ाबले अपनी फिल्म सत्यमेव जयते को रिलीज़ करके जॉन और अक्षय के बीच जंग का शोला भड़का दिया तो फिर सुनिए। अक्षय कुमार म्यूज़िक मुग़ल गुलशन कुमार की बायोपिक में काम करने वाले थे लेकिन उन्होंने लास्ट मूमेन्ट पर इस प्रोजेक्ट से वॉकआउट कर दिया अक्की के इस क़दम से भूषण काफी अपसेट हुए थे। एक वेबसाइट के मुताबिक भूषण ने क़सम खाई है कि उनके पापा गुलशन कुमार की बायोपिक मुग़ल जब भी बनेंगी वो उसमें अक्षय से बड़ा स्टार कास्ट करेंगे। 

भूषण कुमार ने कहा था कि, '' मेरे पिता की बायोपिक मेरे बहुत क़रीब है । ये मेरी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा ऐलान होगा और मैं बहुत जल्द फिल्म के एक्टर का नाम बताऊंगा वो अक्षय से बड़ा स्टार होगा। अब ज़ाहिर है ऐसे में ये कहना ग़लत नहीं होगा कि भूषण कुमार ने काफी सोच-समझकर अक्षय की फिल्म गोल्ड के मुक़ाबले जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज़ करने का लिया है फैसला। वो जानते थे कि उनके इस क़दम से ना सिर्फ अक्की की फिल्म गोल्ड के बिज़नेस पर असर पड़ेगा बल्कि जॉन के साथ खिलाड़ी कुमार का रिश्ता भी ख़राब होगा।