अपनी सासू मां डिंपल कपाड़िया के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार !

1 years ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का दीवाना कौन नहीं है । अक्षय की फिल्में इन दिनों बॉलीवुड में दमकर धमाका कर रही हैं । अक्की की फिल्मों के लोग दीवाने हैं । क्रिटिक्स ही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्में धमाका करती हैं । अब अक्की की फिल्म पटियाला हाउस तो सभी को याद होगी ही । इस फिल्म में अक्की अपनी रियल लाइफ सासू मां और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ दिखे थे । अब लीजिए एक बार फिर से अक्की अपनी सासू मां के साथ फिल्म में दिखेंगे ।

दरअसल अभी हाल ही में खबर आई है कि अक्की के ब्रदर इन लॉ यानि डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं । करण कपाड़िया के बॉलीवुड डेब्यू में उनके जीजा अक्षय कुमार उनकी मदद करेंगे । बता दें कि करण इस वक्त 24 साल के हैं । अक्षय कुमार अपने साले साहब के करियर को अब बॉलीवुड में संवारने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं । बताया जा रहा है कि करण 2018 में बॉलीवुड में दस्तक दे सकते हैं ।

खबर है कि करण कपाड़िया अगले साल निर्देशक टोनी डिसूजा प्रोडक्शन फिल्म में नजर आएंगे। अक्षय अब उन्ही की फिल्म में एक कैमियो रोल में दिखेंगे । इस फिल्म अक्की के साथ उनकी सासू मां डिंपल कपाड़िया भी होंगी।  हाल ही में करण कपाड़िया ने बताया था कि, मैनें अपने घर में बड़ों से बहुत सीखा है । अक्षय कुमार औऱ डिंपल कपाड़िया ने मेरे करियर में मेरी बहुत मदद की । कई बार मैं रिजेक्ट किया गया लेकिन ये मेरे लिए अच्छा ही है कि शुरूआत में ही मैनें ये सीख लिया ।

करण इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर भी खूब तैयारियां कर रहे हैं । वो जिम में भी जमकर मेहनत कर रहे हैं । फिटनेस फ्रीक होने के साथ करण अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मौसी डिंपल कपाड़िया और कजिन ट्विंकल खन्ना की पिक्चर्स को पोस्ट करते रहते हैं। फिलहाल देखते हैं कि अक्की और डिंपल कपाड़िया करण कपाड़िया की फिल्म में आकर उन्हें कितनी सफलता दिलाते हैं । 

Related Posts