खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी दीवाली पार्टी में इस एक्स गर्लफ्रेंड को न्यौता दिया है !

1 years ago

आजकल बी-टाउन में दिवाली का जश्न हो रहा है । हर बार की तरह इस बार भी स्टार्स दिवाली का मजा ले रहे हैं । हर तरफ पार्टीज चल रही हैं । अभी हाल ही में एकता कपूर ने एक ग्रांड पार्टी दी है । जिसमें टीवी और बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की है । अब बॉलीवुड में भी दिवाली पार्टीज क्लैश होने लगी हैं । खबरों की माने तो आज खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने दिवाली पार्टी रखने वाले हैं । अक्षय की इस पार्टी में वैसे तो कई बड़े सितारे आएंगे । लेकिन अक्की ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड यानि शिल्पा शेट्टी को भी अपने घर इन्वाइट किया है । जी हां, इतना ही नहीं शिल्पा भी अपने घर पर कल यानि 19 तारीख को दिवाली पार्टी करेंगी । जिसमें शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने अक्षय कुमार को भी इन्वाइट किया है ।

मतलब इन दोनों ही एक दूसरे को अपने अपने घर पर दिवाली पार्टी में बुलाया है । वहीं जिस दिन शिल्पा ने पार्टी रखी है उसी दिन अनिल कपूर और आमिर खान के घर भी दिवाली पार्टी है । अब अक्की की वाइफ ट्विंकल और आमिर बहुत अच्छे दोस्त हैं । ऐसे में शिल्पा की पार्टी के साथ साथ हो सकता है ट्विंकल आमिर की पार्टी में भी जाए ।

खैर अब अक्की और शिल्पा ने एक-दूसरे को पार्टी में बुलाकर दोस्ती आगे और बढ़ाई है । बता दें कि कभी एक दूसरे के लिए जीने मरने की कसमें खाने वाले शिल्पा-अक्षय अब दोस्त बन चुके हैं । ये तो सभी जानते हैं कि किसी जमाने में शिल्पा अक्षय का जबरदस्त अफेयर हुआ करता था । दोनों के प्यार की कहानी उस वक्त के मैग्जीन्स औऱ न्यूजपेपर्स की हेडलाइन्स बना करती थी । लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया । धीरे धीरे अब वक्त के साथ शिल्पा अक्षय के बीच सब नॉर्मल हो गया । इतना ही नहीं शिल्पा और राज कुंद्रा अक्षय के बिजनेस पार्टनर भी बन चुके हैं । 

Related Posts