खिलाड़ी कुमार के बर्थडे पर फैन ने किया ऐसा काम कि अक्षय भी सैल्यूट करेंगे

1 years ago

 

बॉलीवुड स्टार्स के फैंस अक्सर उनके हेयर स्टाइल, ड्रेसिॆंग स्टाइल और उनके डॉयलॉग्स को फॉलो करते हैं । सिनेमा हॉल में जाकर बार-बार अपने पसंदीदा स्टार की फिल्म देखते हैं लेकिन अक्षय के जन्मदिन पर उनके एक फैन क्लब ने बहुत नेकी का काम किया।

अक्षय कुमार इन दिनों अपने सोशल वर्क के लिए काफी मशहूर हैं और उनसे प्रेरणा लेकर उनके फैंस ने 9  सितंबर को अक्षय का जन्मदिन कुछ इस तरह से मनाया कि अक्षय को भी अपने फैंस पर गर्व होगा। 

अक्षय कुमार अपने सोशल वर्क के लिए हमेशा से जाने जाते रहे हैं। वो लगातार कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे गरीब लोगों को या फिर जरुररतमंद लोगों को मदद मिलती रही है। पुणे में अक्षय कुमार के एक फैन ग्रुप पुनेरी अक्कियंस ने एक अनाथालय में जाकर गरीब बच्चों को फ्री किताबें और खाना बांटा। जरूरत मंद बच्चों को भर पेट खाना खिलाया। 

अक्षय  कुमार इन दिनों शहीद जवानों के परिवार वालों की भी खूब मदद कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सुकमा में शहीद हुए  सीआरपीएफ जवानों के परिवार वालों को 9-9 लाख रुपये दिए। महाराष्ट्र में सूखा पड़ा तो किसानों की मदद की।  अक्षय  अपनी फिल्मों के जरिए भी समाज सुधार के काम में लगे हैं 

 

Related Posts