इराक में फेमस चिप्स कंपनी ने अक्षय को बना लिया ब्रांड एंबेस्डर, क्या खिलाड़ी को पता है ?

1 years ago

 

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय सिर्फ इंडिया में पॉपुलर नहीं हैं। दुनिया भर में उनके फैंस हैं। अक्षय कुमार इराक में भी पॉपुलर हैं। इराक के लोग भी उनकी फिल्में देखते हैं। इराक में अक्षय इतने पॉपुलर हैं कि वहां के चिप्स के पैकेट पर उनकी तस्वीरें छपी हुई हैं। इराक में अक्षय कुमार की फिल्में खूब देखी जाती हैं, यही वजह है कि ब्रिकी बढाने के लिए चिप्स की कंपनी ने अक्षय की तस्वीर छाप दी। चिप्स की कंपनी ने अक्षय से बगैर पूछे उन्हें अपना ब्रांड एंबेस्डर बना लिया। अब इस बारे में अक्षय शायद जानते भी नहीं होंगे।

दो साल पहले अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट आई थी। फिल्म में अक्षय कुवैत में रहने वाले भारतीय के रोल में थे और उन्होंने अपनी सुझबूझ से गल्फ वार के दौरान कुवैत में फंसे सैकड़ों भारतीय को देश पहुंचाया था। अक्षय कुमार की इस फिल्म को भी मीडिल ईस्ट में काफी पसंद किया गया था। 

इससे पहले फिल्म बेबी की शूटिंग के दौरान अक्षय को टर्की के इस्तांबुल में मिली थी उनकी खास फैन। सड़क पर स्टंट सीन शूट कर रहे अक्षय को देख वो टर्किश लड़की उनका नाम लेकर चिल्लाने लगी। जब अक्षय ने उसे बुलाया तो फिल्म स्पेशल 26 का मुझमें तू तू ही बसा है गाना उसने अक्षय को गाकर सुनाया। अक्षय कुमार भी उस लड़की का गाना सुनकर चौंक गए। उसे हिंदी नहीं आती थी लेकिन अपने फेवरेट बॉलीवुड एक्टर का उसने पूरा गाना याद किया हुआ था।