बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान, अक्षय कुमार के साथ होगा करण जौहर का धमाका !

1 years ago

लगता है कि बॉलीवुड में इन दिनों बड़ी फिल्में बनाने पर होढ़ सी लगी हुई है । फिल्ममेकर्स अब कोशिश कर रहे हैं कि जितना हो सके उतने बिग बजट की फिल्म को बनाया जाए  । अभी हाल ही में करण जौहर ने अपनी आने वाली अबतक की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान किया था । लीजिए अब फिल्म से जुड़ी डिटेल्स भी सामने आ चुकी है । अब फिल्म का ऐलान हो चुका है । ये वही फिल्म है जिसमें सलमान खान, अक्षय कुमार और करण जौहर साथ काम करने वाले हैं । हालांकि अब सलमान किसी कारणवश इसके साथ नहीं है । लेकिन करण और अक्की ने अब फिल्म की अनांउसमेंट कर दी हैं । हाल ही में ये ऑफिशयल अनाउंसमेंट हुई कि बैटल ऑफ सारागढी पर बनने वाली इस फिल्म पर अक्की और करण ने साथ हाथ मिलाकर ये बड़ा ऐलान कर दिया है ।  इन दोनों की ये बिग-बजट फिल्म साल 2019 की होली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फिल्म का नाम केसरी रखा गया है । धर्मा प्रोड्क्शन के ऑफिशियल पेज पर इसकी अनाउंसमेंट हुई ।

जिसके बाद अक्की ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, ‘मैं इस फिल्म को शुरु करने के लिए निजी तौर पर बहुत उत्साहित हूं।’ वहीं करण ने भी ट्वीट कर कहा कि, इस कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं ।’

मतलब साफ है कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म का आगाज हो चुका है । इस फिल्म का बजट काफी तगड़ा बताया जा रहा है । फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर बेस्ड होगी । बता दें कि बैटल ऑफ सारागढ़ी पर अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं । जो कि सन ऑफ सरदार-2 के रूप में आएगी ।  अब देखते हैं कि फिल्म से जुड़ी जानकारी कब सामने आती है ।   

Related Posts