अक्षय कुमार और कृति सैनन में हुई दोस्ती, इस वजह से खिलाड़ी हुआ था नाराज !

11 months ago

अक्षय कुमार और कृति सनन के बीच दोस्ती हो गई है । साजिद खान की फिल्म हाउसफुल 4 के सेट पर दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं। हम आपको बता दें अक्षय की फिल्म सिंह इज ब्लिंग के लिए पहले कृति सनन को चुना गया था। कृति ने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरु कर दी थी लेकिन बाद में कृति ने फिल्म करने से ही मना कर दिया था। 

जिसके बाद एमी जैक्सन को अक्षय के साथ कास्ट किया गया था। कृति ने उस वक्त सिंह इज ब्लिंग की जगह रोहित शेट्टी की दिलवाले साइन कर ली थी बताया जाता है कृति की इस हरकत से उस दौरान अक्षय थोड़े नाराज हो गए थे लेकिन अब हाउसफुल 4 में दोनों को साथ में कास्ट किया गया है। फिल्म की शूटिंग इस वक्त लंदन में चल रही है जिसे देख हर कोई कह रहा है कि लगता है दोनों ने पुरानी बाते  भुला दी हैं और अब आगे बढ़ने की ठानी है। आपको बता दे कि हाउसफुल 4 के पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन में खत्म हो गई है। 

इस फिल्म से नाना पाटेकर भी जुड़ चुके है। अक्षय और रितेश के अलावा बॉबी देओल भी फिल्म में हैं। कृति सैनन के अलावा फिल्म में कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी फिल्म में हैं। चंकी पांडे भी फिल्म में हैं, जो इससे पहले हर सीरीज का हिस्सा रहे हैं। बात हाउसफुल 4 की करें तो  ‘हाउसफुल 4’ बॉलीवुड की पहली 3डी कॉमेडी फिल्म होगी जो रिलीज की जाएगी । बता दें कि इस फिल्म में काफी बड़ी स्टारकास्ट है। साथ ही ये एक बिग-बजट कॉमेडी फिल्म है। जिसमें पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जायेगी। फिल्म को नाडियाडवाला प्रोड्क्शन बना रहा है। वहीं साजिद खान एक बार फिर से इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।