single-post

इस तरह बेटी नितारा के स्कूल प्रोजेक्ट में मदद कर रहे हैं पापा अक्षय कुमार, देखें तस्वीर

May 25, 2019, 2:36 p.m.

अक्षय कुमार इस साल बॉलीवुड में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी बम की शूटिंग करते नजर आए थे जिसका कुछ दिनों पहले पहला पोस्टर भी रिलीज हुआ हैं। वहीं अब अक्की परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं इसकी जानकारी पत्नी  ट्विंकल खन्ना ने दी है। दरअसल,ट्विंकल खन्ना नेअपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे अक्की बेटी नितारा का स्कूल प्रोजेक्ट बनाते नजर आ रहे हैं।

ट्विंकल ने अक्की की दो तस्वीर शेयर की है पहली तस्वीर पेंटिंग बनाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी में जो पेंटिंग बनाई है उसके साथ नजर आ रहे है। इस पेंटिग की खास बात ये है कि जिसमे पूरा अक्की का परिवार नजर आ रहा हैं। अक्षय खाली समय घर पर परिवार वालों संग बिताना पसंद करते हैं। वो आए दिन बेटी के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं।  

 बता दें, लक्ष्मी बॉम्ब 5  जून 2020 को रिलीज होगी। पोस्टर में अक्षय कुमार आंखों में काजल लगाते नजर आ रहे हैं। अक्षय इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार अदा करने वाले है, जिस पर ट्रांसजेंडर भूत का साया होगा। यह 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है। 

इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा  आडवाणी नजर आने वाली हैं। किराया ने पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ट्रांसजेंडर का रोल अदा करेंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में दिखेंगी। फिल्म की कहानी और अक्षय के कैरेक्टर में जरूरी बदलाव किए गए हैं।

एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने कहा था 'मैं एक स्पेशल रोल के लिए अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता हूं। लेकिन अक्षय सर और उनकी टीम के साथ बात-चीत करने के बाद ही इस बात को कंफर्म किया जा सकता है। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को तुषार कपूर और शबीना खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी हाउस फुल 4 के डायरेक्टर  फरहाद समजी ने लिखी है। इस फिल्म में आर माधवन और शोभिता धुलिपाला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।