इंडिया के नए 'भारत कुमार' बन चुके हैं अक्षय !

1 years ago

खिलाड़ी चुन-चुन कर ऐसा रोल कर रहे है - जो उन्हें नेशनल हीरो बनाए । वो आर्मी वालों को सलाम करते हुए - हॉलीडे बनाते है।करप्ट सिस्टम से भिड़ने के लिए  गब्बर बन जाते् है । नेवी के लिए - रुस्तम बनते हैं । सीक्रेट सर्विस के लिए बेबी मिशन पर जाता हैनेशनल फ्लैग लेकर एयलिफ्ट करत् हैं  और स्वच्छ भारत के लिए - एक ऐसी देसी लवस्टोरी बनता है... जिसमें टॉयलेट वाला ट्विस्ट है

अक्षय एक मिशन को लेकर आगे बढ़ रहे हैं.... और टॉयलेट वाली इस लवस्टोरी को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं...। इसके लिए अक्षय की टीम और प्रोडक्शन टीम ने टॉयलेट - एक प्रेम कथा को अलग-अलग स्टेट्स में टैक्स फ्री कराने की मुहिम शुरु कर दी है...ताकि कमाई और टिकट के दाम भले ही कम हों, लेकिन टॉयलेट को लेकर अवेयरनेस ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुंचे। वैसे नेशनल हीरो बनने की चाह लिए अक्षय इस फ़िल्म को पी.एम मोदी को दिखाने को तैयार हैं....। भूमि के साथ वो टॉयलेट एक प्रेम कथा के अपडेट्स देने के लिए वो - पीएम मोदी से पहले भी मिल ही चुके हैं।

अक्षय चुन-चुन कर फ़िल्में कर रहे हैं... चुन-चुनकर मिशन हाथ में ले रहे हैं..। टॉयलेट की प्रॉब्लम्स के बाद वो - सैनेटरी नैपकिन्स पर लोगों को अवेयर करने के लिए - पैडमैन बना रहे हैं....। खिलाड़ी के मुताबिक - आधी आबादी के हक़ में उनकी इन फ़िल्मों की इंस्पीरेशन.. उन्हे इन हाउस ही मिल रही है। और बहुत कम लोग जानते हैं कि अक्षय से पहले - टॉयलेट एक प्रेम कथा की कहानी के साथ फ़िल्म के राइटर्स - इंडस्ट्री के हर बड़े स्टार के पास जा चुके थे...और हर जगह से ना सुनकर आ चुके थे...। ऐसे में जब अक्षय ने टॉयलेट की कहानी सुनी, तो उन्होने इसे मांगकर कर ली। पिक्चर को प्रमोशन हो गया है.. इंडिया का हीरो बनकर - अक्षय लोगों को स्वच्छ भारत का पाठ पढ़ाने निकल चुके हैं..बस स्टोरी से लेकर - गानों तक चोरी के इन तमाशों से रास्ता साफ़ हो जाए...तो टॉयलेट वाली प्रेम कहानी भी चल ही पड़ेगी।  

Related Posts