खिलाड़ी अक्षय ने फिर दिखाई देशभक्ति, बेवसाइट के जरिए इकट्ठे करवाएं इतने करोड़

9 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की देशभक्ति हमेशा ही सबके सामने आती रहती है। अक्षय हमेशा ही अपने देश के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं। अक्षय हमेशा ही अपना देशप्रेम दिखाते हैं। अक्षय की ज्यादा से ज्यादा फिल्में देश के नाम ही होती हैं । सेना के जवानों की भी अक्षय कई बार मदद कर चुके हैं। अब लीजिए एक बार फिर अक्की ने अपना देश प्रेम दिखाया है । दरअसल कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने 'भारत के वीर' वेब पोर्टल और मोबाइल ऐप की शुरुआत की थी। इस वेबसाइट और ऐप के ज़रिए कोई भी अपनी इच्छानुसार किसी भी शहीद की आर्थिक सहायता कर सकता है या फिर 'भारत के वीर' नाम की वेबसाइट पर पैसे दान दे सकता है । दान देने वालों को इसके लिए सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा ।

सहायता राशि जमा कराने की अधिकतम सीमा 15 लाख रुपये तय की गई है । वहीं एक जवान को 15 लाख देने के बाद आप किसी दूसरे जवान के परिजनों की मदद कर सकते हैं । अब अक्की ने बताया है कि इस पोर्टल के जरिए वो कितने पैसे इकट्ठे कर चुके हैं । इस पोर्टल के जरिए अक्षय कुमार ने अब तक 29 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं । जी हां, पूरे 29 करोड़ रुपए अबतक इसमें आ चुके हैं । अक्षय ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है ।

Today @BharatKeVeer completes a year...a dream which is now a growing reality and it gives me immense happiness to share Rs. 29 crores has been raised till now which has supported 159 families of our bravehearts. Keep showing your gratitude https://t.co/5j0vxsSt7f ???????? pic.twitter.com/GgaLUjeBIc

— Akshay Kumar (@akshaykumar) April 9, 2018

ट्विटर पर अक्षय ने बताया कि, भारत के वीर ने एक साल पूरा कर लिया है । एक साल में इस वेबसाइट ने 29 करोड़ रुपए जमा किए है । जिससे 159 परिवारों को मदद की जा रही है । वाकई अक्षय का कोई जवाब नहीं है । अक्षय हमेशा ही इस तरह से सेना के जवानों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं। देखते हैं कि अक्षय की ये कोशिश कितनी रंग लाती है ।