जब एक ही शो पर पहुंची खिलाड़ी अक्षय की दो-दो एक्स गर्लफ्रेंड्स, जानिए फिर क्या हुआ ?

4 weeks ago

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ बेहद खुश हैं। अक्षय-ट्विंकल के दो बच्चे हैं। 17 साल पहले अक्षय कुमार ने  ट्विंकल खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं इन दिनों रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 टीवी पर खूब छाया हुआ है। शो में इस बार शिल्पा शेट्टी जज के रुप में देखी जा रही हैं। हाल ही में शो में इस बार अनुराग बसु की जगह रवीना टंडन नजर आईं हैं। 

रवीना टंडन शो में जज की जगह नजर आईं हैं। हालांकि अब दोनों को जज की सीट पर एक देखना वाकई दिलचस्प होगा। दोनों की बीच दोस्ती साफ दिख रही हैं। आपको बता दें कि रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी ने कभी कॉमन मिस्टेक की थी। जब पिछली बार शिल्पा शेट्टी के शो सुपर डांसर सीजन में रवीना शामिल हुई थीं।

तब दोनों ने इस बारे में ढेर सारी बातें की थीं कि किस तरह दोनों अब बहुत करीबी दोस्त हैं और किस तरह जिंदगी में उन्होंने कुछ गलतियां की थीं। दोनों ने अपने पहले प्रेम के बारे में चर्चा कर रही थीं। 

इस बार एक बार फिर से दोनों साथ आई हैं और दोनों ने सुपर डांसर्स के सेट पर काफी मस्ती भी की है। रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शिल्पा के साथ अपनी साड़ी फ्लोंट करती नजर आ रही हैं। 

दोनों बेहद खुश भी नजर आ रही हैं। रवीना ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि बहुत मज़ा आता है, जब आप दोस्तों के साथ काम करते हैं। 

आपको बता दें कि किसी जमाने में दोनों ऐक्ट्रेसेस ने अलग-अलग वक्त पर अक्षय कुमार को डेट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना और अक्षय ने गुपचुप तरीके से सगाई तक कर ली थी।

 खैर, बाद में दोनों अलग हो गए। अक्षय लंबे समय शिल्पा के साथ भी रिलेशनशिप में रहे, लेकिन बात नहीं बनी। अक्षय कुमार की वजह से ही रवीना और शिल्पा के बीच दरार आ गई थी और कहा जाने लगा था कि वो कभी दोस्त नहीं बन पाएंगी।

 काम बात करें तो रवीना टंडन फिल्मों में एक्टिव हैं। पिछले साल उनकी फिल्म मात्र रिलीज हुई थी। वहीं, शिल्पा शेट्टी का स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट जबरदस्त है और वे लगातार अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। 

वो रिएलिटी शो में जज भी हैं। वैसे आपको बता दें कि रवीना और शिल्पा के बीच 2011 में ही दोस्ती हो गई थी। उस वक्त शिल्पा ने रवीना को दिवाली पार्टी पर अपने घर बुलाया था और अब दोनों अच्छी दोस्त हैं।