अक्षय-करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' का बदला टाइटल, अब इस नाम से होगी रिलीज

6 days ago

एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर की अपमकिंग फिल्म गुड न्यूज पिछले कुछ दिनों से खूब सुर्खियों में है। फिल्म की शूटिंग पिछले तीन महीने पहले ही पूरी हो गई है इन दिनों फिल्म पर एडिटिंग का काम चल रहा है । ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने मूवी को लेकर एक बड़ी जानकारी दी हैं । दरअसल, ये जानकारी उन्होंने अक्षय के जन्मदिन के मौके पर दी थी । खबरों की मानें तो फिल्म का टाइटल बदल दिया है, जिसकी जानकारी करण जौहर ने अपने सोशल साइट से दी है ।

आपको बता दें कि इस 9 सितंबर को अक्षय कुमार को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए करण ने ट्वीट किया, 'हैप्पी बर्थडे @akshaykumar हम आपको प्यार करते हैं !!!! GOOD NEWS यह है कि हमारी फिल्म #GOODNEWWZ धमाके के साथ साल का अंत करेगी। 27 दिसंबर को इसे दिखाने के लिए आप सभी का बेसब्री से इंतजार रहेगा ।

आपको बता दें कि पहले फिल्म का टाइटल ‘Good News’ था जो अब ‘Good Newwz’ कर दिया गया है। यानी बदलाव सिर्फ फिल्म के नाम की स्पेलिंग में हुआ है। फिल्म के टाइटल का मतलब भले ही वहीं है लेकिन टाइटल की स्पैलिंग में डब्यू और जुड़ गया है । हिंदी टाइटल वहीं होगा लेकिन इंग्लिश में इसको Good Newwz लिखा जाएगा। अब इस फिल्म का नाम 'गुड निऊज'। इस फिल्म में अक्षय-करीना के अवाला कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे । फिल्म इसी साल के अंत में 27 दिसंबर को रिलीज होगी और इसको राज मेहता निर्देशित कर रहे हें ।

बता दें कि इस फिल्म की कहानी काफी हटकर होने वाली है । रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है, जो आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंसी की कोशिश करती हैं। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से करीना की कुछ पिक्चर्स वायरल हुई थी।