अक्षय कुमार कि फिल्म केसरी का नया गाना सोनू कंहदी, 27 फरवरी को होगा रिलीज

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी इन दिनों काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया हैं। ट्रेलर फैंस को काफी शानदार लगा है। वहीं अक्षय कि फिल्म का नया गाना सोनू कंहदी कल रिलीज होगा। अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर गाने की झलक का ये वीडियो शेयर कर बताया है कि गाना 27 फरवरी को रिलीज होगा। अक्षय कुमान की फिल्म केसरी को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाया हैं। मूवी पीरियड ड्रामा है। 

फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि लगता है कि फिल्म कितनी शानदार होगी इसका अनुमान लगाया जा सकता है। फिल्म केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित हैं। फिल्म की कहानी 21 सिख सैनिकों की है। ये 21 सिख सैनिकों ने कैसे 10,000 अफगान सैनिकों के नाकों चने चवबा दिए थे, ये कोई छोटी मोटी बहादुरी नहीं। फिल्म में अक्षय कुमार सिख सैनिकों को लीड करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। 

केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। 1897 में सारागढ़ी लड़ाई पर आधारित केसरी फिल्म होली पर 21 मार्च को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। वहीं ट्रेलर में अक्षय कुमार का डॉयलॉग काफी पॉपुलर रहा था। 

डॉयलॉग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम भी बने थे। साथ ही फिल्म के लिए एक्ट्रेस परिणीति चौपड़ा को लिया गया है। पहली बार अक्षय कुमार और   परिणीति चौपड़ा फिल्म में साथ दिखाई देगें। फिल्म में दोनों की जोड़ी देखने वाली होगी। वहीं फिल्म को रिभू दास गुप्ता डायरेक्ट करेंगे। 

हालांकि फिल्म में परिणीति के अलावा और कौन कौन होगा। ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है। फिलहाल तो परिणीति के पास केसरी और संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मे हैं।