single-post

नमस्ते लंदन, नमस्ते इंग्लैंड के बाद अब होगी नमस्ते चाइना, 2019 में होगी रिलीज

Oct. 12, 2018, 2:14 p.m.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 2007 में आई फिल्म  'नमस्ते लंदन' तो अपको याद होगी ही इस फिल्म को आज तक कोई नहीं भूल पाया है। अब अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इस  फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे है नमस्ते इंग्लैंड। जो 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। वहीं अब खबर आ रही है कि  फिल्म  'नमस्ते लंदन' का तीसरा पार्ट भी बनने जा रहा है। जी हां यह सच है वहीं इस फिल्म के तीसरे सीक्वल पर काम भी शुरू हो गया है। 

निर्देशक और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह अब अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर नमस्ते लंदन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म लेकर आ रह हैं। इस फिल्म का नाम बताया जा रहा है नमस्ते चाइना।  इस बार प्रेम कहानी चाइना बेस्ड होगी । 

 हालांकि विपुल शाह ने अभी तक लीड स्टारकास्ट फाइनल नहीं की है, बताया ये भी जा रहा है कि स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और प्री प्रोडक्शन प्रॉसेस में भी पहुंच चुकी है। अभी इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल एनाउंसमेंट बाकी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में इन दिनों चीन का ज़्यादा जोर है। 

सुशांत सिंह राजपूत और मौनी रॉय की मेड इन चाइना बन रही है और हाल ही में आई सोनाक्षी सिन्हा की हैप्पी फिर भाग जायेगी की कहानी चीन की ही थी। माना जा रहा है कि ये फिल्म 2019 की शुरूआत में फ्लोर पर आ जाएगी और आखिर तक रिलीज भी हो सकती है।