'गोल्ड' की शूटिंग खत्म कर अक्षय कुमार ने किया सेलिब्रेशन, मौनी रॉय भी आईं नजर, देखिए तस्वीरें

11 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म पैडमैन के जरिए बिग स्क्रीन पर आ रहे हैं । इसके साथ अक्षय अपनी एक और फिल्म गोल्ड में भी नजर आएंगे । हाल ही में अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है । शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई है ।

बता दें कि इसी फिल्म की टीवी की चहेती एक्ट्रेस मौनी रॉय अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं । बताया जा रहा है कि ये फिल्म 1933-48 के बीच के भारत, उस वक्त के खेलों यानि हॉकी के बारे में है ।

हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद ये सभी सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए हैं । अक्षय कुमार के साथ यहां मौनी रॉय, फिल्म के प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर मस्ती करते दिखे हैं ।

इसके अलावा यहां कॉरियोग्राफर बोस्को मार्टिस, अमित साद और कुणाल कपूर भी साथ दिखे । ये सभी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में सेलिब्रेशन करने पहुंचे थे । इतना ही नहीं इस दौरान फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती भी नजर आईं ।

हाल ही में मौनी ने इन पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया है । बता दें कि पिछले काफी वक्त से कहा जा रहा था कि अक्की की गोल्ड पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की लाइफ पर बेस्ड बायोपिक फिल्म है ।

लेकिन हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने कंफर्म किया है कि ये फिल्म पूरी तरह से काल्पनिक है ।

साथ ही बताया गया कि, अक्षय फिल्म में हॉकी खेलते नहीं दिखेंगे बल्कि वो एक मैनेजर के रोल में होंगे । फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी ।

Related Posts