बॉक्स ऑफिस पर फिर से छाएंगे खिलाड़ी अक्षय, 'हाउसफुल-4' की शुरू हुई तैयारियां

11 months ago

Related image अब एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी अक्षय की कॉमेडी का जादू छाने वाला है । अभी हाल ही में खबर आई है कि हाउसफुल-4 अब एक बार फिर से पर्दे पर आ रही है । इस फिल्म में एक बार फिर से हंसी के ठहाके और धमाकेदार कॉमेडी होने वाली है । फिल्म की ऑफिशिय़ल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है । फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद ही इस फिल्म की स्टारकास्ट के साथ साथ इसकी कहानी के भी चर्चे होने लगे हैं । साजिद ना़डियाडवाला के साथ एक बार फिर से अक्षय़ की जोड़ी बन रही है । बताया जा रहा है कि फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स फरहाद सामजी लिखने वाले हैं ।

Related image

बता दें कि फरहाज इससे पहले गोलमाल अगेन और ‘हाउसफुल’ का स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिख चुके हैं । इतना ही नहीं आपको बता दें कि फरहाद और उनके भाई साजिद सामजी ने ‘हाउसफुल 3’ को डायरेक्ट भी किया था । हालांकि अब फरहाद के साथ इस फिल्म में उनके भाई साजिद उनका साथ नहीं दे रहे हैं । क्योंकि दोनों के बीच कुछ अनबन की खबर है ।

Image result for housefull 3 team

फरहाद अकेले ही हाउसफुल 4 का स्क्रीनप्ले और डाय़लॉग्स लिखेंगे । बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी दो हिस्सों में होगी । पहली कहानी 2019 में आएगी । वैसे पहले भी खबर आ चुकी है इसकी कहानी कुछ कुछ बाहुबली यानि पुर्नजन्म पर आधारित होगी । खैर देखते हैं कि इस बार आखिर क्या होता है । 

Related Posts