साल 2018 में होगा बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम, अक्षय-रजनीकांत की 2.0 से भिड़ेंगीं ये बड़ी फिल्में !

11 months ago

साल 2017 में बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लैश अप्रैल में ही शुरू हो जाएगा । जी हां, अप्रैल के महीने में बॉलीवुड की वो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं । जिनके बीच धमाकेदार टक्कर होगी । अप्रैल कते महीने में सबसे बड़ी फिल्म जो रिलीज होने वाली है वो है रजनीकांत और अक्षय कुमार 2.0 । जी हां, इस फिल्म को टक्कर देने के लिए तीन बड़ी फिल्में आ रही हैं । इनमें सबसे पहला नाम है टाइगर श्रॉफ की बागी 2 का ।

Image result for BAGHI 2

जी हां, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बागी 2 अगले साल 27 अप्रैल के दिन ही रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए पहली बार दिशा और टाइगर साथ आ रहे हैं। इस फिल्म को जाने माने कोरियोग्राफर अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं । वहीं क्वीन कंगना भी बॉक्स ऑफिस पर 27 अप्रैल को ही धावा बोलने आ रही हैं । कंगना की मचअवेटिड फिल्म मणकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी भी इसी दिन रिलीज होगी ।

Image result for manikarnika

वैसे भी कंगना की पिछली रिलीज कुछ फिल्में फ्लॉप रही हैं । साल 2017 भी कंगना के लिए खास अच्छा नहीं रहा है । देखते हैं कि कंगना अब 2018 में क्या कमाल दिखाती हैं । फिलहाल इसके अलावा अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इसमें से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराएगी ।