single-post

अक्षय-करीना की 'गुड न्यूज' की शूटिंग हुई खत्म, फिल्म के सेट से सामने आई तस्वीर

April 5, 2019, 3:17 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) की फिल्म गुड न्यूज (Good News) इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हुए थे जिससे करीना कपूर (Kareena kapoor) बेबी बंप के साथ स्पॉट हुई थीं। हालाकि करीना का ये लुक फिल्म के लिए था रियल लाइफ में वह प्रेग्नेंट नहीं है।

वहीं अब बीती शाम फिल्म की शूटिंग पूरी खत्म हो गई है। गुड न्यूज (Good News) की शूटिंग खत्म होने पर पूरी टीम ने मिलकर केक काटा। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि फिल्म में करीना और अक्षय के अलवा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और पंजाबी सिंगर दिलजीत जोसांझ भी नजर आने वाले हैं। 

करीना दिलजीत के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में भी नजर आ चूकी हैं। कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया अकाउट से शेयर की हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जल्द ही आपके पास गुड न्यूज लेकर आ रहे हैं।

पिछले दिनों फिल्म के सेट से करीना की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें करीना केक के साथ नज़र आई थीं। ये केक फिल्म के गाने की शूटिंग के खत्म होने की खुशी में काटा गया था। करीना की तस्वीर उनकी हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर की थी। तस्वीर में करीना के साथ सिलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर, मैनेजर पूनम दमानिया, कॉस्ट्यूम डिजाइनर नताशा वोहरा और स्टाइलिस्ट नैना स्वाहने भी नजर आई थी।

यह फिल्म दो शादीशुदा कपल की कहानी है। जिसमें अक्षय और करीना फैमिली प्लानिंग की कोशिश कर रहे होते हैं। फिल्म में करीना प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म सेरोगेसी पर बेस्ड है। फिल्म में करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान भी कैमियो करते नजर आने वाले हैं। 

पिछले दिनों करीना ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा था- उम्मीद करती हूं कि इस कैरेक्टर को याद रखा जाएगा। यह मजबूत किरदार है। कभी खुशी कभी गम में मैंने जो पू का रोल किया था, वो इससे बिल्कुल अलग होगा। फिल्म 'गुड न्यूज़' को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं।  यह फिल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।