बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ काम कर सकते हैं अक्षय कुमार

1 week ago

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार रजनीकांत के बाद अब वो बाहुबली के डायरेक्टर के साथ काम कर सकते हैं। अक्षय कुमार पिछले साल साउथ इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवा चुके हैं यानी साउथ में मूवी कर चुके हैं। सबसे चर्चित निर्देशक एस एस राजामौली ने काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं। 

एस एस राजामौली और अजय देवगन का रिस्ता काफी पुराना हैं। साथ ही उनकी दोस्ती के चर्चे भी बॉलीवुड में होते रहते हैं। बहुत पहले एस एस राजामौली की तेलुगू फिल्म के लिए अजय देवगन और काजोल ने उनकी फिल्म में वॉइसओवर दिया था।

 उनके बाद ही उनकी दोस्ती और भी ज्यादा गहरी हो गई थी। जिस फिल्म में अजय देवगन और काजोल ने अपनी आवाज दी थी वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबिक हुई थी। 

इनदिनों में अपनी आने वाली फिल्म जूनियर एनटीआर की शूटिंग में काफी मेहनत कर रहें हैं। जूनियर एनटीआर में राम चरन बतौर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। खबर आई थी कि फिल्म के मुख्य रोल के लिए अजय देवगन को बोला गया था। पर फिल्म जूनियर एनटीआर को करने के लिए अजय ने मना कर दिया है। पर अभी तक पूरी जानकारी मिल नहीं सकी है।

 खबर आई थी कि  एस एस राजामौली फिल्म को लेकर अजय देवगन के घर गए हैं। साथ ही खबरों के मुताबिक पिछले साल भी अजय देवगन ने कमलहासन की फिल्म इंडियन2 को भी करने से साफ मना कर दिया था। 

इंडियन2 में अजय को नेगेटिव रोल करना था। अजय देवगन के मना करने के बाद खबर है कि अब एस एस राजामौली अक्षय कुमार को ये रोल के लिए लेना चाहते हैं। 

इससे पहले भी अक्षय कुमार ने साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं। जो काफी कामयाब शाबित हुए। अक्षय ने  सुपरस्टार रजनीकांत  के साथ काम कर चुके हैं। जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 

2.0 में अक्षय कुमार ने नेगेटिव राल प्ले किया था। अब ये देखना होगा कि अक्षय कुमार एस एस राजामौली की फिल्म के लिए तैयार होते हैं कि नहीं।