single-post

मंगलयान का हिस्सा नहीं थी दिशा पटानी, अक्षय कुमार ने किया खुलासा !

Nov. 27, 2018, 7:32 a.m.

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 2.0 के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म का प्रमोशन भी जोरों शोरों से शुरू हो गया हैं। आए दिन अक्की फिल्म को लेकर किसी ना किसी इवेंट में नजर आ रहे है। इसी बिच एक इवेंट उनकी फिल्म मंगलयान को लेकर एक मीडियाकर्मी ने दिशा पाटनी पर सलाव खड़ा कर डाला। 

जिसके बाद अक्की ने कहा- दिशा पटानी कभी भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं थी। और तो और फिल्म मेकर्स ने कभी भी उनको अप्रोच तक नहीं किया हैं। किसी और से पूछने से पहले मुझ से पूछो क्योंकि मैं फिल्म का निर्माता हूं। यानी अब यह साफ हो गया है कि पिछले दिनों चली खबर सही नहीं थी। दिशा पाटनी कभी इस फिल्म का हिस्सा नहीं थी। वैसे आपको बता दें इस  फिल्म में  सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, शरमन जोशी और किर्ती कुल्हारी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग भी शुरू हुई है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग तापसी पन्नू ने भी शुरू की है।

 फिल्म के सेट से तापसी का लुक भी सामने आ चुका। तापसी ने पिछले दिनों पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, कृतिका अग्रवाल, नेविगेशन एंड कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट, रिपोर्टिंग ऑन ड्यूटी, मिशन मंगल, फर्स्ट डे, फायर द इंजन्स। इस पिक्चर में तापसी पीली साड़ी पहनी हुई नजर आई थी साथ ही वो चोटी के साथ दिख रही है। इसके अलावा फिल्म में कश्मीरा परदेशी भी नजर आएंगी। जो कि इस फिल्म से वो डेब्यू कर रही है। इस फिल्म की कहानी मार्स मिशन की है जिसकी वजह से फिल्म दिलचस्प जान पड़ती है। ये एक महिला सशक्तिकरण के ईर्दगिर्द है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार एक बार फिर 'पैडमैन' डायरेक्टर आर बाल्कि के साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशित करने जिम्मेदारी जगन शक्ति पर है। 

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों के लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्स साइन किया है। इस कॉन्ट्रेक्ट के तहत बनने वाली पहली फिल्म 'मिशन मंगल' होगी। वहीं तापसी की अक्षय के साथ तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो बेबी और नाम शबाना में खिलाडी़ कुमार के साथ दिख चुकी हैं। फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।