अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का दूसरा गाना रिलीज, देखिए VIDEO

1 years ago

 

अक्षय कुमार की  फिल्म ‘पैडमैन’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल हैं 'हूबहू है तुमसा दिल ये' । ये गाना अक्षय कुमार और सोनम कपूर पर फिल्‍माया गया है। गाने की शुरुआत सोनम कपूर के एक संवाद से होती है, जिसमें वो अक्षय कुमार से कहती हैं कि तुम करोड़पति बनने वाले हो। इसके बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि, ‘करोड़ों बनने से क्या होगा ? दांत साफ करने वाले प्लास्टिक ब्रुश के हैंडल पर सोने का हैंडल होगा लेकिन दांत के कीड़े तो प्लास्टिक के ब्रुश से ही निकलेंगे न जी….।’ 

इसके बाद शुरु होता है गाना, जिसमें आपको अक्षय कुमार के किरदार का सफर दिखाया जाता है और आपको उस सोच के साथ बड़ी ही खूबसूरती से रू-ब-रू कराया जाता है, जो भारतीय समाज को कई सालों से परिभाषित करती रही है। गाने को आवाज और संगीत दिया है अमित त्रिवेदी ने। गाने में सोनम कपूर के साथ मिलकर गांव में रहने वाली महिलाओं को सेनेटरी नैपकिन बांटते नजर आ रहे हैं। सोनम का लुक फिल्‍म में बहुत सिम्‍पल दिखाया गया है।  फिल्म में अक्षय कुमार,राधिका आप्टे और सोनम कपूर लीड रोल में हैं. राधिका, अक्षय की पत्नी बनी हैं। 

'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था। अरुणाचलम को इस काम के लिए भारत सरकार ने पद्मश्री अवॉर्ड भी दिया था ।