अक्षय कुमार ने रखी फिल्म 'पैडमैन' की स्क्रीनिंग, बेटे आरव के साथ मां भी रहीं मौजूद, देखिए तस्वीरें

12 months ago

हाल ही में मुंबई में दो बड़ी फिल्मों की स्क्रीनिंग हुई है । एक तरफ संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावत’ की स्पेशल स्क्रीनिंग हो रही थी, तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार ने अपने परिवार वालों के लिए अपनी फ़िल्म ‘पैड मैन’ की स्क्रीनिंग रखी थी ।

जी हां, हाल ही में खिलाडी कुमार ने भी फिल्म पैडमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी । इस स्क्रीनिंग में कई सितारे नजर आए । फिल्म की स्क्रीनिंग का अक्की का पूरा परिवार मौजूद रहा है ।

अक्की यहां अपने पूरे परिवार के साथ दिखे । फिल्म पैडमैन की प्रोड्यूसर और खिलाड़ी अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना यहां नजर आईं । इसके अलावा अक्की के लाड़ले बेटे आरव भी अपने पापा की फिल्म को देखने के लिए पहुंचे ।

अक्षय कुमार की सासू मां और ट्विंकल खन्ना की मॉम एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग में मौजूद रहीं। 

अक्षय की मां अरुणा भाटिया भी फिल्म देखने के लिए पहुंची थी । बता दें कि ये फिल्म रियल लाइफ पर बेस्ड है । फिल्म की कहानी सेनिटरी नैपकिंस बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी पर बेस्ड है । उनकी जिंदगी को हर पहलू को फिल्म में दिखाया गया है ।

फिल्म अब 9 फरवरी को रिलीज हो रही है । बता दें कि पहले ये फिल्म संजय लीला भंसाली की पद्मावत के साथ ही 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी । लेकिन संजय लीला भंसाली की रिक्वेस्ट के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म का रिलीज़ डेट बदल कर 9 फरवरी कर लिया । 9 फरवरी को ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी भी रिलीज हो रही है । फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।