अक्षय कुमार की लोगों से अपील, बोले- शहीद जवानों के परिजनों के लिए यहां पर जाकर करें डोनेशन

1 months ago

बॉलीवुड से हमारे सेलिब्रिटीज ने भी शहीद हुए जवानों के परिवारवालों के साथ अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हमले में खत्म हुए जवानों के परिवार के मदद के लिए लोगों से डोनेशन की मांग की है। अक्षय कुमार ने शनिवार को एक ट्वीट कर के लिखा है कि  पुलवामा एक ऐसा हादसा है जिसे हम कभी नहीं भूल सकते। हम सभी गुस्से में हैं और यह कुछ करने का वक्त है। इसलिए अभी www.bharatkeveer.gov.in पर जाकर पुलवामा के शहीदों के लिए कुछ डोनेट करे। 

इसे अच्छा श्रद्धांजलि देने और अपना समर्थन दिखाने का इससे कोई बेहतर तरीका नहीं है। यही एक ऑफिशियल साइट है, प्लीज फेक साइट के शिकार नहीं बनें। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी हुए आतंकी हमले में तकरीबन 40 से भी ज्यादा सुरक्षाबल शहीद हो गए। हमला इतनी बर्बरता से कुया गया कि जिसने भी उस मंजर को देखा वो सहम कर रह गया। अब इस खबर के आने के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। हर क्षेत्र से जुड़े बड़े से छोटे लोग इस हमले की निंदा करते हुए मृत सैनिकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने ट्वीट के चरिए ऑडियो भेजा था। साथ ही कई भावुक होने वाली लाइन भी लिखी हैं। कहा कि हमे शहीदों के परिवार का साथ देना चाहिए। हम उनका गम तो हलका नहीं कर सकते पर उनका ख्याल तो जरू रख सकते हैं। हम उनको इस साइट के जरिए कुछ मदद कर सकते हैं।  अक्षय कुमार ने कहा कि मैं हाथ जोड़ के आप सब से विनती करता हूं कि आप इस मुश्किल घड़ी में दिल खोल के शहीदों के परिवार के लिए CONTRIBUTE करें। ये ही उनकी याद को, उनके बलिदान को, हमारा सलाम होगा। 

बहुत-बहुत शुक्रिया।' आपको बता दें कि ये ऐप फिल्म एक्टर अक्षय कुमार की सलाह के बाद गृह मंत्रालय ने बनाया था।