single-post

पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार ने भरी हामी, अगले साल होगी रिलीज

Jan. 21, 2019, 1:08 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्में साइन कर रहे है। पिछले दिनों अक्षय ने अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग पूरी है। तो वहीं अब अक्षय कुमार यशराज बैनर तले बनने वाली 'पृथ्वीराज चौहान बायोपिक' के लिए हां कर दिया है। 

इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करने वाले हैं। इस साल के आखिरी में फिल्म की शूटिंग  शुरू होगी। इतना ही नहीं फिल्म को अगले साल रिलीज करने की भी प्लानिंग की जा रही है। वहीं फिल्म में संयोगिता के रोल के लिए नई हीरोइन तलाशी जा रही है। खबर है कि इस फिल्म के लिए  यशराज बैनर को नए चेहरे की तलाश है।पृथ्वी राज चौहान बहुत वीर योद्धा थे और उन्होंने मुहम्मद गौरी को कई बार युद्ध में हराया था। पृथ्वी राज चौहान और संयोगिता की प्रेम कहानी भी बहुत मशहूर थी। जयचंद की बेटी संयोगिता पृथ्वी राज चौहान से प्रेम करती थी और पृथ्वी राज चौहान संयोगिता को स्वंयवर से भगा ले आए थे। जयचंद पृथ्वी राज चौहान से इतना चिढ़ता था कि वो मोहम्मद गौरी से मिल गया था। पृथ्वी राज चौहान की कहानी में वीरता है, रोमांस है और कई नाटकीय मोड़ भी। यशराज बैनर इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने की सोच रहा है।

ALSO READ : पत्नी ट्विंकल को शॉपिंग कराते नजर आए खिलाड़ी अक्षय कुमार, सामने आई तस्वीरें

यशराज फिल्म्स ने पृथ्वी राज चौहान की बायोपिक पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो रही है। फिल्म के कास्ट और  सेट्स की प्लानिंग चल रही है। आपको बता दें की इस फिल्म के ज़रिए अक्षय यशराज बैनर के साथ कई सालों बाद काम करेंगे। उन्होंने अब तक यशराज के साथ टशन, दिल तो पागल है और ये दिल्लगी जैसी फिल्में की हैं। आपको बता दें कि साल 2018 अक्षय कुमार के लिए बहुत ही शानदार रहा है और साल 2019 में भी खिलाड़ी कुमार एक के बाद एक 5 फिल्में रिलीज करने जा रहे हैं।