अक्षय कुमार हाथ लगी ये जबरदस्त हॉरर कॉमेडी फिल्म, इस महीने शुरू होगी शूटिंग

4 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस साल कई धमाके करने वाले है। साल 2018 तो अक्की के लिए बेहद शानदार रहा लेकिन साल 2019 और भी शानदार होने वाला है। आए दिन अक्की एक के बाद एक फिल्मे साइन कर रहे हैं। वहीं अब खबर है कि अक्की के हाथ एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लगी है। अक्षय कुमार ने तमिल में बनी धमाकेदार फिल्म ‘कंचना’ की रीमेक को साइन किया है।ऐसा कई सालों बाद होने जा रहा है जब अक्की  हॉरर कॉमेडी फिल्म को साइन किया है। इससे पहले ‘भूल भुलैया’ में नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। बॉ़क्स ऑफिस पर अच्छा रिकॉर्ड बनाया था। रिपोर्ट की माने तो ये फिल्म रीमेक नहीं है बल्कि इसकी कहानी मुनि और कंचना जैसी फिल्मों की तरह होने वाली है। सुनने में आ रहा है कि फिल्म की टीम पिछले 6 महीने से स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार इसी साल अप्रैल महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म को 60 से 70 दिनों के बीच ही पूरा कर लिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म साल 2020 में रिलीज की जाएगी।

वहीं बीते दिनों ही करण जौहर ने एक फिल्म का ऐलान किया था। इस फिल्म का नाम है गुड न्यूज। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में है। वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी है। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी इन स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दी थी। 

ALSO READ : पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार ने भरी हामी, अगले साल होगी रिलीज

अब ये फिल्म रिलीज कब होगी इसका खुलासा हो गया है। हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि फिल्म इसी साल 6 सितंबर 2019 को रिलीज होगी। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में फिल्म का नाम गु़ड न्यूज लिखा हुआ है। धर्मा प्रोड्क्शन की तरफ से भी इस खबर को कंफर्म किया गया है। फिल्म इसी साल आ जाएगी। बीते दिनों ही एक वीडियो आया था जब दिलजीत-कियारा ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।