इस मामले में सलमान खान को टक्कर दे रहे हैं अक्षय के बेटे आरव, मम्मी के साथ दिखा ये खास लुक

3 weeks ago

बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही उनके बच्चे भी स्टाइल में किसी से कम नहीं है। यहां बात अगर खिलाड़ी अक्षय कुमार की करें तो उनके बेटे आरव की पॉपुलैरिटी किसी दूसरे स्टार किड से बिल्कुल भी कम नहीं है। जी हां, 16 साल के अक्षय के बेटे आरव भी मीडिया के फेवरेट हैं। हाल ही में अक्षय के बेटे आरव को मॉमी ट्विंकल खन्ना के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखते ही आरव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। आरव ने जो हेयर स्टाइल बनाया हुआ है, वो हुबहू फिल्म तेरे नाम में सलमान के कैरेक्टर के हेयर स्टाइल की तरह ही है। 

आरव ने सलमान की तरह ही लंबे बाल रखे हुए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय के बेटे अपने न्यू हेयर स्टाइल से सलमान को टक्कर दे रहे हैं। फिल्म तेरे नाम के बाद कई लोगों ने सलमान के हेयर स्टाइल को कॉपी किया था लेकिन अब फिल्म के कई सालों बाद अक्षय के बेटे आरव पर तेरे नाम का फीवर चढ़ता दिखाई दे रहा है। आरव के साथ यहां सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी नजर आए।

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ 2003 की सबसे सफल फिल्मों में एक थी। सलमान ने इस फिल्म में राधे नाम के एक लड़के का किरदार निभाया था। इस फिल्म में सलमान का हेयर स्टाइल उस समय काफी फेमस हुआ था।

 बता दें कि आरव कुमार और इब्राहिम अली खान दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और कई मौके पर साथ नजर आते रहते हैं। ये दोनों स्टार किड्स के पिता भी आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। अक्षय कुमार सैफ अली खान ने साथ में कई सारी फिल्मों में अभिनय किया हैं। 

अक्षय अपने बेटे आरव को लेकर हमेशा बात करते हुए नजर आते हैं। एक इंटरव्यू से अपने बेटे के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा था ‘आरव अभी मात्र 16 साल का हैं और वह अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहा हैं।' एक सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा ‘ अभी मैं उसपर कोई दबाव नहीं देना चाहता हूँ। 

इसलिए मैं उससे अभी कैरियर को लेकर कोई बात नहीं करता हूँ।’ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी। आज उन दोनों के दो बच्चे हैं। जिनमे एक लड़का और एक लड़की हैं।