खिलाड़ी अक्षय ने शुरु किया 'मिशन मंगल', इस महीने से शुरु करेंगे शूटिंग

2 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों एक के बाद एक फिल्में लेकर आ रहे है। जहां इन दिनों फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में बीजी है। वहीं अपनी नई फिल्म 'मिशन मंगल' की शूटिंग नवम्बर में ही शुरु करने वाले है। बताया जा रहे है कि भारत द्वारा पूरे किए मार्स मिशन की कहानी के इर्द गिर्द घूमने वाली है। बता दें कि ये फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोडक्शन तले बनाई जाएगी। दरअसल अक्षय ने फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ तीन फिल्मों के लिए हाथ मिलाया है और इनकी पहली फिल्म मिशन मंगल है। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति करने वाले है।

भारत के मार्स मिशन की कहानी को अच्छी तरह से नहीं जानते है, ऐसे में 'मिशन मंगल' की कहानी लोगों को काफी पसंद आ सकती है। फिलहाल तो फिल्म एक्ट्रेस का अभी कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन खबरों कि माने तो इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन नजर आ सकती है। इसी के साथ जैसे मिशन मंगल की कहानी है उसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को निर्माता स्वतंत्रता या फिर गणतंत्र दिवस के आसपास ही रिलीज करें।

अक्षय कुमार फिलहाल रजनीकांत के साथ अपनी अगली फिल्म शंकर 2.0 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के रोल में हैं फिल्म का ट्रेलर शनिवार को लॉन्च किया गया है और रजनीकांत ने भी फिल्म में अक्षय कुमार की मेहनत की जमकर तारीफ की है।  इस फिल्म में अक्षय रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि ये देश की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक है और इसका बजट लगभग 600 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। इस फिल्म में एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे मुख्य भूमिकाओं में है। ये फिल्म 29 नवम्बर को तमिल, हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली है।