अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ''भूल भुलैया'' का जल्द बनेगा सीक्वल, लेकिन इस बार ये चीजें होंगी अलग

1 week ago

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्खियों में रह रहे हैं। अक्षय कुमार के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। हाल ही में खबर मिली है कि अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया का 12 साल बाद सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। खबर है कि सीक्वल के लिए निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल रजिस्टर कराया है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने भूल भुलैया के सीक्वल के लिए हामी भर दी है। 

भूषण कुमार ने फिल्म को लेकर फरहाद सामजी के साथ एक आइडिया भी शेयर किया है। फरहाद सामजी फिल्म के सीक्वल के लेखन और निर्देशन का भार संभालेंगे। स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। उम्मीद है कि फिल्म के सीक्वल के लिए एक नई कास्टिंग की जाएगी। खबरों के अनुसार, स्क्रिप्ट के फाइनल होते ही किरदारों और अन्य प्री-प्रोडक्शन फॉर्मेलिटीज पर भी जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा। 

भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने भूल भुलैया का शीर्षक दर्ज करके फिल्म बनाने की ओर अपना पहला कदम बढ़ा दिया है। फरहाद सामजी फिलहाल अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फरहाद इससे पहले अपने भाई साजिद के साथ एंटरटेनमेंट और हाउसफुल 3 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इनदिनों अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म में अक्षय एक दमदार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।

 फिल्म की कहानी को 90 के दशक में सेट किया गया है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी अगले साल रिलीज होने वाली है। फिल्म को अगले साल 2020 में ईद पर रिलीज का पहले ही फैंसला किया गया है। हालांकि अब सलमान खान भी 2020 ईद पर अपनी फिल्म इंशाअल्लाह को ला रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि दोनों फिल्में आपस में टकराएं।