जैकी भगनानी का वीडियो देखकर अक्षय ने कहा हिप्स डोंट लाई

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी इनदिनों बॉलीवुड फिल्मों से काफी दूर हैं। पर जैकी भगनानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आपको बता दें कि जैकी भगनानी अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं। जैकी उनकी हर बात और उनके फिटनेस टिप्स को भी काफी फॉलो करते हैं। हाल ही में जैकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह हूला हूप को अपने कमर पर घुमाते हुए नजर आ रहे हैं। 










उनके साथ कैप्शन में लिखा है 'अक्षय सर मैंने आपको एक वीडियो में यह एक्सरसाइज करते हुए देखा है जिससे मैं काफी प्रभावित हुआ हूं। उम्मीद करता हूं कि मैं सही कर रहा हूं।''उसके बाद अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया कि 'यह अच्छी चीज है।  ऐसा लग रहा है जैसे कोई प्रैक्टिस कर रहा है।'' इसके आगे उन्होंने लिखा- ''हिप्स डोंट लाई ( हिप्स झूठ नहीं बोलते)।'आपको पता है कि अक्षय कुमार कितने ज्यादा शरारती हैं। 















उनका शरारती अंदाज ट्विटर पर भी उनके स्टेट्स और दूसरे स्टार्स की पोस्ट पर किए गए कॉमेंट्स में भी दिखाई देता है। आपको बता दें कि, हॉलिवुड पॉप सिंगर शकीरा का एक गाना है जिसका टाइटल 'हिप्स डोन्ड लाई' है। 

यह गाना उनके सुपरहिट सॉन्ग्स में से एक है जिसे दुनियाभर में पसंद किया गया था और कई साल बीत जाने के बाद भी आज तक इस गाने की पॉप्युलैरिटी बनी हुई है। काम की बात करें तो जैकी ने पिछले साल तमिल डेब्यू किया था।  इस हॉरर कॉमेडी फिल्म मोहिनी में त्रिशा कृष्णन उनके अपोजिट नजर आई थी। 

अक्षय कुमार के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'केसरी' में नजर आने वाले हैं, जिसके ट्रेलर और सॉन्ग्स ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। जो 21 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म 'केसरी' का दर्शोकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।