single-post

अक्षय कुमार के केसरी डायलॉग्स पर वायरल हुए मीम्स

Feb. 21, 2019, 8:23 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। केसरी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी सेलेब्स ने जमकर तारीफ की है। फिल्म सारागढ़ी की युद्ध पर आधारित है। केसरी के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स की भरमार है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

इतना ही नहीं अक्षय कुमार के इन दमदार डायलॉग्स पर अब सोशल मीडिया पर तरह –तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।  इन्हें इस्तेमाल कर इमरान खान के बयान पर मीम्स बनाए जा रहे हैं। ट्वीटर पर अक्षय कुमार के केसरी डायलॉग्स को लोग कई मुद्दों से जोड़ते हुए शेयर कर रहे हैं। 

इसे इमरान खान के उस बयान के जवाब में इस्तेमाल किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का कोई हाथ नहीं है।इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में से एक माना जाता है। 

फिल्म का डायलॉग 'वो 10 हजार हैं और हम 21' भी ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में 21 सारागढ़ी सैनिकों के युद्ध की कहानी हैं, जिसमें अक्षय कुमार की 21 सैनिकों की टुकड़ी 10,000 सैनिकों को धूल चटाती दिख है। 

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का ट्रेलर के रिलीज होते ही लोगों ने अक्षय कुमार के इन दमदार डायलॉग्स के मीम्स बनाने शुरू कर दिए हैं। केसरी के डायलॉग्स के ये मीम्स बेहद मजेदार हैं, जिन्हें देखकर आप भी हंसते –हंसते लोट पोट हो जाएंगे। फिल्म केसरी की कहानी ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड है, जिसमें अक्षय कुमार 21 सारागढ़ी फौजी के साथ 10,000 लोगों को धूल चटाते नजर आ रहे हैं।

 केसरी में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह के दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं, जो कि सारागढ़ी की रक्षा के लिए पूरी ताकत और साहस इतनी बड़ी सेना से भिड़ जाता है।फिल्म के ट्रेलर को देखकर अभ‍िषेक बच्चन ने अपनी एक्साइटमेंट द‍िखाई है। 

अक्षय कुमार के जबरदस्त एक्शन से सजी इस फिल्म के बारे में अभ‍िषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, द‍िलजीत दोसांझ ने ट्रेलर का र‍िव्यू किया है।