तो इस वजह से बदली जा रही है अक्षय कुमार फिल्म ‘मंगलयान’ की स्क्रिप्ट

2 months ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 और केसरी की शूटिंग में काफी बिजी है। इसी बीच खबरें आ रही है कि अक्षय कुमार जल्द फिल्म ‘मंगलयान’ में भी नजर आने वाले है। वहीं इस फिल्म मेकर्स ने कुछ फैसला किया है। खबरों की माने तो फिल्म मेकर्स ने इसकी स्क्रिप्ट में बदलाव करने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई लेकिन कहा जा रहा हैं की इस फिल्म की शूटिंग भी बहुत जल्द शुरू होने वाली हैं। इससे पहले फिल्म मेकर्स इसकी स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने के प्लानिंग में हैं। यह सब इसलिए किया जा रहा हैं की फिल्म का कंपेरिजन किसी से ना हो।  फिल्म ‘मंगलयान’ भारत के मंगल मिशन पर आधारित है। फिल्म ‘मंगलयान’ की शूटिंग 2019 में शुरू होगी।

फिल्म ‘मंगलयान’ में फिल्म में विद्या बालन के अलावा सोनाक्षी सिंहा और ताप्सी पन्नू भी नजर आने वाली हैं। विद्या बालन अक्षय कुमार के साथ 12 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी। इससे पहले यह दोनों फिल्म 'हे बेबी' में साथ काम कर चुके हैं।  

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है।  इससे पहले फ‍िल्‍म का करीब डेढ़ मिनट का टीजर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में जिसमें अक्षय कुमार खौफनाक लुक में नजर आए थे। वहीं रजनीकांत का इसमें साइंट‍िस्‍ट और रोबोट के रोल में डबल होगा। ठीक वैसे ही जैसे रोबोट के पहले पार्ट में था। उस फ‍िल्‍म में रजनीकांत और ऐश्‍वर्या राय लीड रोल में थे। खास बात है कि फिल्म को 3डी कैमरे में शूट किया गया है। '2.0' को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है। फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है। इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।  

pictures source- internet/Social Media